यूएई में इस महीने नही होगा IIFA Award, जाने क्यों किया गया स्थगित

UAE में होने वाले आइफा (IIFA)अवॉर्ड्स 2022 को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है। आइफा ने यह फैसला यूएई के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के कारण लिया है।

UAE में होने वाले आइफा (IIFA)अवॉर्ड्स 2022 को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है। आइफा ने यह फैसला यूएई के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के कारण लिया है। शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के बाद यूएई ने देश में 40 दिनों तक शोक का एलान किया है। ऐसे में आइफा ने शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अवॉर्ड समारोह को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

आइफा का ये अवॉर्ड समारोह पहले 19मई से 22 मई के बीच अबू धाबी के यास आइलैंड पर होना था। अब यह कार्यक्रम 14 जुलाई 2022 से 16 जुलाई 2022 तक होगा। इस विषय में जानकारी देते हुए आइफा ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें में कहा गया है कि संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और वहां के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए और राष्ट्रीय शोक को देखते हुए आइफा के 22वें एडिशन आइफा वीकेंड और अवॉर्ड्स को पोस्टपोन किया है।

आगे बयान में कहा गया है कि आइफा अवॉर्ड समारोह से जुड़ी अन्य बातों को जल्द ही शेयर किया जाएगा। आइफा ने टिकट खरीदने वालों और फैंस से माफी भी मांगी है और वादा किया है कि इंडिया-यूएई की दोस्ती का जश्न बाद में और एक बड़े स्तर पर मनाया जाएगा। जिन लोगों ने टिकट और पैकेज खरीदे हैं उन्हें नई तारीखों के हिसाब से जानकारी दी जाएगी।

आपको बता दें कि आइफा हिंदी फिल्मों की तरफ से होने वाला एक पापुलर अवॉर्ड समारोह है। बीते कई सालों से हर बार ये समारोह दुनियाभर में कई जगहों पर आयोजित किया जा चुका है। इस बार इसे यूएई (UAE)में किया जा रहा है। हालांकि अब कार्यक्रम की तारीख अभी बदल दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button