सामंथा रूथ प्रभु को मायोजिटिस के निदान के बाद अखिल अक्किनेनी ने दी शुभकामनाएं !

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें मायोसिटिस नामक बीमारी का पता चला है। अभिनेत्री ने कई दिनों तक मजबूत रहने के लिए संघर्ष करने के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें मायोसिटिस नामक बीमारी का पता चला है। अभिनेत्री ने कई दिनों तक मजबूत रहने के लिए संघर्ष करने के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में अपने सहयोगियों, दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों से भारी समर्थन प्राप्त किया। अभिनेता अखिल अक्किनेनी, जो दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य के सौतेले भाई हैं, अभिनेता ने भी उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अखिल अक्किनेन ने दी सांत्वना

इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को लेते हुए, अखिल ने सामंथा के रास्ते में और अधिक ताकत भेजी, क्योंकि वह अपनी ऑटो-इम्यून बीमारी से उबरना जारी रखती है। उन्होंने लिखा, “आपको सारा प्यार और ताकत प्रिय सैम (एसआईसी),” और साथ में एक दिल का इमोजी भी लगाया।

https://www.instagram.com/p/CkSvgOOLV-Z/?utm_source=ig_web_copy_link

शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में, सामंथा ने उल्लेख किया कि कुछ सप्ताह पहले उन्हें इस स्वास्थ्य स्थिति का पता चला था, लेकिन इससे उबरने के बाद उन्होंने इसके बारे में बात करने का फैसला किया। अभिनेता ने कहा कि उसे ठीक होने में उसकी अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है और इसलिए, उसने अपने प्रशंसकों के साथ निदान के बारे में बात करने के बारे में सोचा। सामंथा की पोस्ट का एक हिस्सा पढ़ा, “मैं इसे छूट में जाने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रहा था। लेकिन मेरी अपेक्षा से थोड़ा अधिक समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रहा हूं कि हमें हमेशा मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है। इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रहा हूं।

सामंथा जूझ रही इस तरह की बीमारी से

ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सामंथा किसी प्रकार के त्वचा रोग से जूझ रही हैं, लेकिन मायोसिटिस दुर्लभ स्थितियों के एक समूह का नाम है जो आपकी मांसपेशियों को कमजोर बनाता है और आपको खड़े होने या चलने में मुश्किल होती है। इस स्थिति के प्रमुख लक्षणों में ट्रिपिंग या बहुत गिरना और चलने या खड़े होने के बाद थकान महसूस करना शामिल है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सामंथा अपनी नई फिल्म ‘यशोदा’ की रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा और यह 11 नवंबर को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। हम सामंथा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं!

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button