गाँधी परिवार को चाँद पर भेज देना चाहिए !

साथ ही कहा है की  कांग्रेस के चंद्रयान पर दिए बयान पर वे बोले- कभी-कभी मैं सोचता हूं मोदी जी को बोलूं एक बड़ा सा चंद्रयान बनाएं और गांधी फैमिली को उसमें डाल चांद पर भेज दें। इससे हमारे देश की सारी समस्या एक ही बार में खत्म हो जाएगी।

 2024 के लोकसभा चुनाव नजदीक आने वाले है ऐसे में हर पार्टी ये सोच रही है की हमारी पार्टी की छवि लोगो के सामने अच्छी बने और जीत हमारे पार्टी की ही हो इसीलिए तंज कसने का सिलसिला राजनीती में लगातार चलता रहता है एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम हेमंत बिसवा ने गाँधी पर तंज कसा है। साथ ही कहा है की  कांग्रेस के चंद्रयान पर दिए बयान पर वे बोले- कभी-कभी मैं सोचता हूं मोदी जी को बोलूं एक बड़ा सा चंद्रयान बनाएं और गांधी फैमिली को उसमें डाल चांद पर भेज दें। इससे हमारे देश की सारी समस्या एक ही बार में खत्म हो जाएगी।

Assam CM Gandhi Family Remark; Himanta Biswa Sarma On Congress And  Chandrayaan | असम CM बोले- कांग्रेस को हिंदू का सम्मान करना होगा, वरना हम  हिसाब बराबर कर देंगे - Dainik Bhaskar

गाँधी परिवार पर हेमंत बिसवा का तंज

सरमा ने कहा कि कांग्रेस को हिंदू का भी सम्मान करना होगा। असम के मुख्यमंत्री शुक्रवार रात को जोधपुर में जैसलमेर से निकली परिवर्तन यात्रा के समापन में बोल रहे थे। असम के सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- अब समय आ गया है कि कांग्रेस को जवाब देने का कि कांग्रेस को भारत में राजनीति करनी है तो हिंदू का सम्मान करना होगा। वरना हम हिसाब बराबर कर देंगे। यह बात पक्की है। वे बोले- जब तक केंद्र में नरेन्‍द्र मोदी नहीं आए थे, तब तक अयोध्‍या में बाबर जिंदा रहा, मोदी आए और बाबर साफ हो गया।

Assam CM Himanta Biswa Sarma Said BJP Not Need Muslim Votes Slams Congress  | 'मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए है, क्योंकि...', असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा  क्या कुछ बोले?

कांग्रेस को भारत में राजनीति करनी है

असम और यूपी में जब से भाजपा की सरकार है वहां बाबर, औरंगजेब को एक जगह बैठा के रखा है, एक इंच भी हिलने नहीं दिया। हिंदुत्व पर गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि जब राजस्थान आया तब किसी ने कहा कि गहलोत ने कहा है यहां हिंदुत्व पर राजनीति नहीं होगी। तब मैंने कहा- गहलोत आप कौन हैं हिंदुत्व को रुकवाने वाले ? पांच हजार साल से पहले भारत में हिंदू था हिंदू है और हिंदू रहेगा आप कुछ नहीं कर सकते।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button