ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने जीता सबका दिल, नेटिज़न्स बोले “वह एक खूबसूरत युवा महिला बनने जा रही है”

ऐश्वर्या राय बच्चन न सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं, बल्कि वह अपनी 11 साल की बेटी आराध्या बच्चन की एक प्यारी मां भी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन न सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में जानी जाती हैं, बल्कि वह अपनी 11 साल की बेटी आराध्या बच्चन की एक प्यारी मां भी हैं। इससे पहले आज, दिवा को अपने पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, और जिस चीज़ ने प्रशंसक का ध्यान खींचा वह उसकी छोटी बेटी थी। अब नन्हीं-सी बच्ची ने ‘नमस्ते’ के भाव से पापराज़ी का स्वागत किया और इसने इंटरनेट पर प्रशंसकों का दिल जीत लिया, जिन्होंने उनके विनम्र अभिनय की सराहना की।

अक्सर हॉलीवुड कार्यक्रमों में भाग लेती अभिनेत्री

ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक हैं और उन्होंने हिंदी सिनेमा में वर्षों से सराहनीय काम किया है। वह दुनिया भर में अपनी सुंदर सुंदरता के लिए जानी जाती है और अक्सर हॉलीवुड कार्यक्रमों में भाग लेती है, जिससे हमें बार-बार गर्व होता है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर वहां प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं।

आराध्या ने पपराज़ी को ‘नमस्ते’ कहकर किया अभिवादन

अब उनकी लेटेस्ट अपीयरेंस की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई लौट आई हैं। बाहर आते ही आराध्या ने पपराज़ी को ‘नमस्ते’ कहकर अभिवादन किया और यह सभी प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

सोशल मीडिया पर मिले फैंस के रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने टिप्पणी की, “आराध्या एक खूबसूरत युवा महिला बनने जा रही है🤩” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “दिखती तो काफी क्यूट है 😍” एक तीसरे ने टिप्पणी की, “ऐश से ख़ूबसूरत तो कोई हो ही नहीं सकती 😘”

निस्संदेह, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या की एक प्यारी मां हैं, जो अक्सर अपने प्यार और स्पष्ट स्वभाव से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button