यूट्यूबर अरमान मलिक ने एक लड़की के साथ Gym में वीडियो शेयर की !

फेमस यूट्यूबर अरमान मालिक और उनकी 2 बीविया आये दिन काफी ट्रोल होती रहती है। अरमान मालिक की पहली बीवी कक नाम पायल है तो वही दूसरी बीवी का नाम कृतिका मालिक है।

फेमस यूट्यूबर अरमान मालिक और उनकी 2 बीविया आये दिन काफी ट्रोल होती रहती है। अरमान मालिक की पहली बीवी का नाम पायल है तो वही दूसरी बीवी का नाम कृतिका मालिक है। पायल की शादी अरमान मालिक से 2018 में हुई थी कुछ सालो बाद पायल की फ्रेंड कृतिका मालिक एक पार्टी के दौरान अरमान मालिक से मिली और एक नजर में अरमान और कृतिका को एक दुसरे से प्यार हो गया। आपको बता दे की पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, जबकि कृतिका ने बेबी ब्वॉय जैद को जन्म दिया।

यूट्यूबर अरमान मलिक Gym Video में नई लड़की के साथ दिखे, केमिस्ट्री देख फैंस  बोले- 'हमारी तीसरी भाभी...' - YouTuber Armaan Malik Gym Video with  influencer Nishtha Midda went viral ...

अरमान मालिक का वीडियो आया सामने

32 साल के अरमान 4 बच्चों के पिता हैं सोशल मीडिया पर आये दिन ये फॅमिली हमेशा ट्रोल होती रहती है हालही में एक वीडियो अरमान मालिक का वीडियो सामने आया है जिसमे अरमान मलिक ने 16 जुलाई को जिम वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे जबरदस्त वर्कआउट करते दिख रहे हैं। वे लड़की को भारी वजन उठाने में मदद कर रहे हैं। वे वर्कआउट पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं। अरमान मलिक के साथ जो लड़की हैं, वे निष्ठा मिड्डा हैं, जो एक मशहूर इन्फ्लूएंसर और अरमान की क्लोज फ्रेंड हैं।

Armaan Malik- बेटी का मुस्लिम नाम रखने पर हो रहे हैं ट्रोल Armaan Malik  Troll on daughter's Muslim name Tuba, Kritika Malik gave the answer! -Hindi  Filmibeat

अरमान मालिक ने जिम वीडियो किया शेयर

निष्ठा के साथ अरमान की बॉन्डिंग पर लोगों का ध्यान गया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। लोग दोनों के रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं और अरमान की असामान्य जिंदगी पर सवाल कर रहे हैं। एक फैन कहता है, ‘ये हमारी तीसरी भाभी है.’ गौरतलब है कि अरमान मलिक तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने पायल मलिक और अपनी बेस्ट फ्रेंड कृतिका मलिक के साथ शादी की थी। अरमान और पायल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम चिरायु मलिक है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button