ED ने कोर्ट से मांगी 5 दिन की रिमांड !

ED भी लगातार संजय सिंह से पूछतांछ करने में लगी हुई है साथ ही संजय सिंह ने ये भी दवा किया है की वो गलत नहीं है केंद्र सरकार उनको फ़साने की कोशिश रही है लेकिन खुलासा तो सबके सामने ही हो रहा है।

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह इन दिनों राजनीती में सुर्खियों का विषय बने हुए है आपको बता दे की की सनजय सिंह आबकारी घोटाले में बुरी तरह से फंस चुके है जिसे लेकर देशभर में राजनीती गरमा चुकी है और साथ ही आम आदमी पार्टी का साथ इंडिया गठबंधन दे रहा है। जो की देश के लिए घातक साबित हो रहा है ED भी लगातार संजय सिंह से पूछतांछ करने में लगी हुई है साथ ही संजय सिंह ने ये भी दवा किया है की वो गलत नहीं है केंद्र सरकार उनको फ़साने की कोशिश रही है लेकिन खुलासा तो सबके सामने ही हो रहा है।

live update breaking news 5 october ed raid sanjay singh aap rouse avenue  court- NEWS UPDATES: कोर्ट ने संजय सिंह को 5 दिन की ED रिमांड पर भेजा |  Jansatta

संजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

आपको बता दे की सनजय सिंह को मनीष सिसोदिया से भी जोड़ा जा रहा था और ये भी कहा जा रहा था की संजय सिंह और मनीष सिसोदिया दोनों ने मिल कर आबकारी घोटाले को अंजाम दिया 5 अक्टूबर के दिन ही ED ने संजय सिंह से पूछतांछ शुरू की थी सांसद संजय को आज ED के अधिकारियों ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। आपको बता दे की ईडी ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान एक बार फिर संजय सिंह की रिमांड पांच दिनों के लिए बढ़ाने की मांग की।

संजय सिंह को कोर्ट ने 5 दिन की ईडी रिमांड पर भेजा, शराब घोटाले मामले में कल  हुई थी गिरफ्तारी | aap leader sanjay singh rouse avenue court hearing  update | TV9 Bharatvarsh

ED ने किया गिरफ्तार

इस दौरान संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा कहा की प्रधानमंत्री मेरे साथ बच्चो जैसा खेलखेल रहे है मई उनकी यातना का पैमाना चेक करना चाहता हूँ साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए भी कहा की जितने भी बेईमान है वो सब मोदी के साथ है जितने ईमानदार है उनके खिलाफ कार्यवाई हो रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button