Ankita Lokhande: अभिनेत्री का बेबी बंप देख Fans की जुबां पर एक ही सवाल, क्या अंकिता माँ बनने वाली है ?

अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। मंगलवार को, अभिनेत्री ने विक्की के साथ अपने गेटअवे से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की

अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। मंगलवार को, अभिनेत्री ने विक्की के साथ अपने गेटअवे से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में अंकिता ब्लू कटआउट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालाँकि, नेटिज़न्स ने सोचा कि क्या अंकिता गर्भवती थी क्योंकि उन्होंने उसकी तस्वीरों में एक बेबी बंप देखा था।

फैंस के सवालों से घिरी अंकिता

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए, अंकिता ने लिखा “मैं तुमसे प्यार करती हूं कि तुम क्या हो, जो कुछ भी तुम हो और जो कुछ भी तुम हो।” नेटिज़न्स तस्वीरों पर टिप्पणी करने के लिए तत्पर थे। एक यूज़र्स ने पूछा, “क्या आप प्रेग्नेंट है मेरे प्रिय?”
एक दूसरे यूज़र्स ने लिखा “वह गर्भवती है। मुझे 100 प्रतिशत यकीन है,”

शादी के बाद पहला रक्षाबन्धन

इससे पहले, पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन समारोह की कुछ फोटोज शेयर की थी । विक्की जैन से शादी के बाद यह उनका पहला रक्षाबंधन था। रक्षाबंधन के मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैमिली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और तस्वीरें खूब वायरल हुई।

जल्द मिलेगी खुशखबरी 

इस बीच, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के पहले बच्चे की उम्मीद ने हाल ही में खूब सुर्खियां बटोर रही है। यह सब तब शुरू हुआ जब राखी सावंत ने पापराज़ी से बात करते हुए इशारा किया। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि वह (अंकिता) किसी दिन खुशखबरी देगी और मुझे आश्चर्य है कि मुझे वह खुशी क्यों नहीं मिल रही जिसके मैं हकदार हूं।”

मुझे नहीं पता कि सच्चाई क्या है

बातचीत के दौरान, जब राखी से अंकिता के बारे में एक रहस्य पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “वह माँ बनने जा रही है, वह गर्भवती है, अंकिता लोखंडे। (विराम) मैंने सुना है, मुझे नहीं पता कि सच्चाई क्या है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button