वायरल खबर : नशेड़ी पिता ने बेटी को पिलाई शराब, फिर पुलिस ने क्या किया जानिए !

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पिता खुद शराब का सेवन कर रहा है और साथ में मौजूद अपनी छोटी बेटी को शराब पिला रहा है

कहते हैं कि इस दुनिया में बच्चों के लिए उनके माता पिता ( Mother Father ) भगवान से भी बढ़कर होते है | लेकिन अगर कोई पिता भगवान के बजाय शैतान बन जाए तो बच्चों का क्या होता होगा । जी हाँ पिता की शैतानी हरकतों से जुड़ा इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है | जो न सिर्फ अस्वीकार्य है बल्कि पिता को बच्चों के आदर्श कहने की बात को भी पलीता लगता हुआ दिखता है।

https://youtu.be/GegNjeDpzMQ

पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लिया

कलयुगी पिता के कारनामे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी मासूम बेटी को खुलेआम शराब पिलाने का काम कर रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पिता खुद शराब का सेवन कर रहा है और साथ में मौजूद अपनी छोटी बेटी को शराब पिला रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लिया और आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े : ” मुझे जान से मार देने के लिए दुबई वा पाकिस्तान से लगातार कॉल आ रही है ” : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी

निकम्मा और नाकारा बना दिया

वहीँ ये पूरा मामला थाना जाखलौन क्षेत्र के अंतर्गत नयागांव का बताया जा रहा है। दरअसल लड़की का पिता शराब का लतखोर बताया जा रहा है। जो शराब के नशे में दिन रात धुत रहता है और घर वालों के साथ लड़ाई झगड़ा भी करता रहता है। वहीँ उसकी इसी नशे की लत ने उसे निकम्मा और नाकारा बना दिया है।

पत्नी ने थाने में प्रथिमिकी दर्ज करवाई

मजदूरी कर के कमाए सारे पैसे शराब में उड़ा देता है और इसी बात को लेकर उसकी पत्नी से उसका आए दिन झगड़ा होता रहता है। इसी को लेकर पत्नी ने थाने में प्रथिमिकी दर्ज करवाई थी जिसको लेकर वो आग बबूला हो गया और अपनी बेटी को लेकर घर से चला गया। घर से जाने को बाद उसने शराब खरीदी और एक सूनसान जगह जाकर शराब पीने लगा।

धाराओं की बढ़ौतरी करके उसे गिरफ्तार कर लिया

लेकिन हद्द तो तब हो गयी जब उसने शराब अपनी बेटी को भी पिलाई। वहीँ शराब पिलाने की इस घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पिता के खिलाफ पहले से दर्ज फिर में और धाराओं की बढ़ौतरी कर के उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button