भारत-पाकिस्तान मैच में शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा को किया बोल्ड !

वेदर अपडेट के मुताबिक भारत-पाक मुकाबले में बारिश ने खलल दाल दिया। भारत और पाकिस्तान की टीमें कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत की शुरुआत खराब रही।

भारत पकिस्तान मैच के लिए जनता टुक लगाए बैठी रहती है अब वो इंतज़ार खत्म हुआ एशिया कप 2023 में आज शनिवार को भारत पकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। फैंस इस मैच का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन फैंस की ख़ुशी शायद मौसम को मंजूर नहीं हुई वेदर अपडेट के मुताबिक भारत-पाक मुकाबले में बारिश ने खलल दाल दिया। भारत और पाकिस्तान की टीमें कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत की शुरुआत खराब रही।

IND vs PAK Rohit Sharma out by Shaheen Afridi Pallekele Asia Cup 2023 IND vs PAK: पहले ओवर की कोशिश पांचवें में हुई कामयाब, शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा को किया बोल्ड

भारत-पाक मुकाबले में बारिश ने डाल दिया खलल

वहीं विराट कोहली 4 रन बनाकर चलते बने। इन दोनों को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पवेलियन का रास्ता दिखाया दरअसल टीम इंडिया के लिए रोहित और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए। रोहित ज्यादा देर मैदान पर टिक नहीं सके। वे 22 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाकर आउट हुए। रोहित को शाहीन अफरीदी ने बोल्ड कर दिया। शाहीन पहले ही ओवर में रोहित का विकेट ले लेते। शाहीन के ओवर की पहली ही गेंद खतरनाक थी। उन्होंने रोहित के खिलाफ यॉर्कर फेंकी थी।

India vs Pakistan Asia Cup 2023 Match 3 when and where to watch IND vs PAK  Live Telecast on TV - IND vs PAK Live Telecast: कब, कहां और कैसे देखें भारत

रोहित को शाहीन अफरीदी ने कर दिया बोल्ड

लेकिन इससे बच निकले। हालांकि वे पांचवें ओवर में अपना विकेट नहीं बचा सके। शाहीन ने पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित का विकेट लिया। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर पाए कोहली 7 गेंदों में एक चौके की मदद से 4 रन बनाकर आउट हुए. कोहली को भी शाहीन ने आउट किया। खबर लिखने तक भारत के लिए शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर बैटिंग कर रहे थे गौरतलब है कि भारत ने 8 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 42 रन बना लिए थे। शुभमन गिल 1 रन और श्रेयस अय्यर 13 रन बनाकर खेल रहे थे। पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में नेपाल को बुरी तरह हराया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button