Sanjay Kapoor Dance On Engagement: भांजे की शादी में पापा संजय कपूर और बेटी शनाया ने किया जमकर डांस, वीडियो देख दिल खुश हो जाएगा !

कई फिल्मों में काम कर चुके संजय कपूर को बॉलीवुड में अपने भाई अनिल कपूर की तरह सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन वह किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

कई फिल्मों में काम कर चुके संजय कपूर को बॉलीवुड में अपने भाई अनिल कपूर की तरह सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन वह किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर ने ऋषि सुजान और वेदिका करनानी के सगाई फंक्शन में खूब डांस किया।

संजय कपूर का डांस हुआ वायरल

संजय कपूर अपने पूरे परिवार के साथ ऋषि सुजान और वेदिका करनानी की सगाई के फंक्शन में शामिल हुए और इसमें एक्टर ने जमकर डांस किया। संजय के डांस का वीडियो शेयर करते हुए उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘उस कमरे में प्यार के सिवा कुछ नहीं’ लिखने के बाद उन्होंने लाल दिल वाली इमोजी भी शेयर की।

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे संजय कपूर ढोल के आगे हाथ उठाकर अपने ही अंदाज में जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस खास मौके पर संजय कपूर ने सफेद कुर्ते के ऊपर काले रंग की टोकरी पहन रखी है और वह पूरी मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं।

शनाया कपूर ने दिखाया जलवा

संजय कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी शनाया कपूर ने भी अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शनाया ने भी अपने पापा के डांस को खूब एन्जॉय किया और इस खास मौके पर शनाया कपूर अपनी ब्राइट कलर की ब्राउन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आपको बता दें कि शनाया कपूर बहुत जल्द करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button