थिएटर्स के बाद  OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी फिल्म, KGF Chapter 2

यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' अभी तो ये थिएटर्स में लगी हुई है लेकिन बहुत ही जल्द ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर ये फिल्म रिलीज होने वाली है. सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' हर रोज एक नया इतिहास रच रही है

यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अभी तो ये थिएटर्स में लगी हुई है लेकिन बहुत ही जल्द ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर ये फिल्म रिलीज होने वाली है. सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हर रोज एक नया इतिहास रच रही है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है इस फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है.

अभी तो ये सिर्फ थिएटर्स में लगी हुई है लेकिन अगर आप इस फिल्म को देखने के लिए टाइम नहीं निकाल पा रहे हैं, तो बस थोड़ा इंतजार कर लीजिए. क्योंकि ये फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

OTT पर स्ट्रीम होगी KGF 2

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम ने खरीद लिए हैं.यश  की ये फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो  पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में स्ट्रीम होगी. आप घर पर ही बैठ कर आराम से इस फिल्म का आनंद ले पाएंगे.

इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज फिल्म

ख़बरों की मानें तो डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘KGF Cheapter2 एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 27 मई से स्ट्रीम होगी.

हालांकि, फिल्म  के मेकर्स की तरफ से ओटीटी रिलीज को लेकर ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. बता दे कि ये फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को थिएटर्स में रिलीज हुई है थी

तोड़ा फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड

आपको बता दे कि KGF Cheapter2 ने अपनी रिलीज के सातवें दिन भी हिंदी भाषी राज्यों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है.

केजीएफ 2′ ने रिलीज के सातवें दिन ही 250 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button