शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं नागिन फेम एक्ट्रेस, नई फोटो ने उड़ाए फैंस के होश !

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी जिन्हें आप 'नागिन' और ये है मोहब्बतें जैसे शोज में देख चुके हैं, आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के...

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी जिन्हें आप ‘नागिन’ और ये है मोहब्बतें जैसे शोज में देख चुके हैं, आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं। कई फैन्स का मानना है कि कुछ महीने पहले सगाई करने वाली और जल्द ही शादी करने वाली एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं!

नागिन सीजन 5 में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जल्द ही शादी करने जा रही कृष्णा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। कृष्णा मुखर्जी ने इस तस्वीर में सिल्वर कलर की बेहद शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है और इसमें उनका पेट काफी ज्यादा नजर आ रहा है।

कई नेटिज़न्स ने उनकी तस्वीर के नीचे कमेंट किया है कि उन्हें लगता है कि कृष्णा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं और ये उनका बेबी बंप है, जो दिख रहा है! फिलहाल इस पर कृष्णा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सितंबर 2022 में कृष्णा मुखर्जी ने अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली। मनाली के एक खूबसूरत रिजॉर्ट में कृष्णा और चिराग ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और अब यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button