तमिल अभिनेता और निर्देशक सरन राज का कार दुर्घटना में हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर !

निर्देशक वेत्रिमारन के सहायक निर्देशक और सहायक अभिनेता सरन राज का कार दुर्घटना के कारण निधन हो गया। केके नगर में एक घातक कार दुर्घटना के बाद

निर्देशक वेत्रिमारन के सहायक निर्देशक और सहायक अभिनेता सरन राज का कार दुर्घटना के कारण निधन हो गया। केके नगर में एक घातक कार दुर्घटना के बाद अभिनेता ने कथित तौर पर अंतिम सांस ली। खबरों के मुताबिक, पलानियप्पन नाम के एक सहायक अभिनेता ने शराब के नशे में सरन राज की बाइक में अपनी कार घुसा दी।

अरकोट रोड पर हुई दुर्घटनाग्रस्त

सरन राज रात 11.30 बजे केके नगर में अरकोट रोड पर यात्रा करते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी ।सरन राज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दुर्घटना का कारण

पुलिस जांच के दौरान, कथित तौर पर यह पता चला है कि पलानियप्पन, जो तमिल में एक सहायक अभिनेता है, उन्होंने
नशे की हालत में कार चलाई और दुर्घटना का कारण बना। बताया जा रहा है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सरन राज का परिवार हुआ गमगीन

अभिनेता के आकस्मिक निधन से सरन राज का परिवार और दोस्त गमगीन हैं। उनके अंतिम संस्कार और आदि के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार किया जाना बाकी है क्योंकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरन राज के बारे में

इस बीच, वेट्रीमारन दक्षिण के सबसे प्रशंसित फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उन्हें पोलाधवन, आदुकुलम, वडा चेन्नई, असुरन और अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है। सरन राज उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म वडा चेन्नई में उनके सहायक निर्देशकों में से एक थे। उन्होंने वडा चेन्नई और असुरन में सहायक भूमिकाएँ भी निभाईं।

वेत्रिमारन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

सूर्या के साथ वेत्रीमारन की अगली वादीवासल दक्षिण की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म अभी फ्लोर पर नहीं आई है क्योंकि यह अभी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। यह फिल्म तमिलनाडु में प्रचलित जल्लीकट्टू खेल पर आधारित है। निर्देशक ने विजय सेतुपति अभिनीत अपनी हालिया रिलीज़ विदुथलाई के साथ भी सुपरहिट हासिल की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button