Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के सवालों ने वरुण धवन को सोचने पर किया मजबूर !

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 अब तक दिलचस्प रहा है, और यह और भी बेहतर होने के लिए तैयार है क्योंकि अनिल कपूर और वरुण धवन की ग्यारहवीं कड़ी 15 सितंबर को रिलीज होगी।

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 अब तक दिलचस्प रहा है, और यह और भी बेहतर होने के लिए तैयार है क्योंकि अनिल कपूर और वरुण धवन की ग्यारहवीं कड़ी 15 सितंबर को रिलीज होगी। अनिल कपूर और वरुण धवन के रूप में एक मजेदार और मनोरंजक एपिसोड के लिए खुद को तैयार करें। दर्शकों को शादी, रिश्तों और उद्योग में प्रतिस्पर्धा के बारे में बातचीत से जोड़े रखें। तमाम हंसी-मजाक के अलावा वरुण धवन भी शो में अपने अभिनय सफर के बारे में ईमानदार होते नजर आएंगे।

 

शो में किया करण ने वरुण से खुलककर सवाल जवाब

करण जौहर ने दस साल पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को लॉन्च किया था। वह एक संरक्षक और मित्र के रूप में भी उनके करियर के हर कदम पर उनके साथ रहे हैं। हालांकि हाल ही के एपिसोड में करण जौहर ने वरुण धवन से उनकी हालिया फिल्मों में कास्ट न किए जाने के बारे में खुलकर पूछा  जवाब में, वरुण ने जवाब दिया कि “यह निश्चित रूप से उन्हें एक अभिनेता के रूप में सोचने और उनकी क्षमताओं पर सवाल उठाने के लिए मजबूर करता है।”

करण के सवालों ने वरुण को सोचने पर किया मजबूर

वरुण धवन ने कहा “इसने मुझे निश्चित रूप से सोचने पर मजबूर कर दिया, क्या मैं अपने खेल में फिसल रहा हूँ? क्या मैंने करण के लिए अपनी फिल्मों में मुझे मानने के लिए एक अभिनेता के रूप में काम या छवि का सही शरीर नहीं बनाया है? कभी-कभी यह भी होता था कि करण को क्यों लगता है कि मैं ये भूमिकाएँ नहीं कर सकता। मेरे लिए, यह मेरी दक्षताओं के आत्मनिरीक्षण के संदर्भ में अधिक है। यह मुझे कभी भी आपके चयन से ईर्ष्या या पराजित महसूस नहीं कराता है। मैं इसे विश्लेषण करने के अवसर के रूप में लेता हूं कि मैं कहां सुधार कर सकता हूं,”

इस बीच, कॉफ़ी विद करण 7 के नवीनतम एपिसोड के प्रोमो में अनिल कपूर और वरुण धवन को उनके प्रफुल्लित करने वाले सर्वश्रेष्ठ रूप में दिखाया गया है। जहां अनिल कपूर ने खुलासा किया कि सेक्स उन्हें छोटा महसूस कराता है, वहीं वरुण अपने करीबी दोस्त अर्जुन कपूर को भूनते हैं। इस एपिसोड का प्रीमियर 15 सितंबर को Disney+ Hotstar पर होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button