बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर को पसंद नहीं आई एनिमल ?

बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म एनिमल अबतक उनकी मां ने नहीं देखी है।एनिमल ने 450 करोड़ का बिजनेस

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने चंद दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ इस समय हर तरफ चर्चा में है। प्रदर्शन के बाद फिल्म ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया। आज भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है।

Bobby Deol:मां प्रकाश कौर को पसंद नहीं आया 'एनिमल' में बॉबी का किरदार?  बोलीं- 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू' - Animal Star Bobby Deol Reveals Wife And  Son Reaction Actor Says

एक्शन सीन्स के साथ बोल्ड सीन्स

इस फिल्म में रणबीर कपूर बेहद खतरनाक अवतार में नजर आए हैं। एक्शन सीन्स के साथ-साथ रणबीर कपूर ने फिल्म में कई बोल्ड सीन्स भी किए हैं। कुल मिलाकर रणबीर कपूर की एक्टिंग को लोगों ने पूरे नंबर दिए हैं। वहीं फिल्म में बॉबी देओल ने भी अपना जलवा बिखेरा है। जिसकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे ,कम स्क्रीन टाइम मिलने के बाद भी बॉबी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया।

Bobby Deol Mother React on Animal : bobby deol mom parkash kaur reaction on  animal movie says do not do this role ever | बॉलीवुड News, Times Now  Navbharat

ओवर वायलेंट मूवी

जहां सभी को बॉबी देओल की अदाकारी पसंद आई है वहीं उनकी मां प्रकाश कौर ने एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है। बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म एनिमल अबतक उनकी मां ने नहीं देखी है। एक्टर ने कहा कि उनकी मां ओवर वायलेंट मूवी नहीं देखती हैं। बता दें कि फिल्म एनिमल के आखिर में बॉबी देओल की मौत हो जाती है।

Bobby Deol mother Prakash Kaur said Aise film mat kiya kar- बॉबी देओल को  एनिमल में देख मां प्रकाश कौर हुईं हैरान

बार-बार कॉल करके बधाइयां

ऐसे में उनकी मां प्रकाश कौर का कहना है कि वो अपने बेटे को मरते हुए नहीं देख सकती है। प्रकाश कौर ने बॉबी देओल को ये सलाह भी दी है कि वो ऐसी फिल्में ना करें मुझसे नहीं देखा जाता है। इसपर बॉबी देओल कहते हैं, ‘देखो मुझे कुछ नहीं हुआ है मां मैं तुम्हारे सामने हूं।’ मालूम हो कि प्रकाश कौर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी नहीं देखी थी क्योंकि आखिर में उसमें धर्मेंद्र की मौत हो जाती है। बॉबी देओल ने बताया कि वैसे मां उनकी एक्टिंग से बहुत खुश हैं लोग उन्हें बार-बार कॉल करके बधाइयां दे रहे हैं।

Animal देख बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर हो गई थीं भावुक, एक्टर ने बताया  परिवार का रिएक्शन | Jansatta

450 करोड़ का बिजनेस

रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। इस फिल्म सिर्फ इंडिया में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड एनिमल ने 450 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म एनिमल ने चंद दिनों में सलमान खान की टाइगर 3 को धूल चटा दी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button