टीना दत्ता की वापसी के बाद बदले गौहर खान के सुर, किया शालीन भनोट का साथ !

बीते वीकेंड के वार में कुछ ऐसा हुआ जो आज तक बिग बॉस के इतिहास में नहीं हुआ था. टीना दत्ता के जाने के बाद घर में सभी खुश नजर आ रहे थे।

बीते वीकेंड के वार में कुछ ऐसा हुआ जो आज तक बिग बॉस के इतिहास में नहीं हुआ था। टीना दत्ता के जाने के बाद घर में सभी खुश नजर आ रहे थे। शालीन के फैसले से इनामी राशि बच गई। टीना के जाने के बाद उन्हें घरवालों से घुलने-मिलने का भी मौका मिला। लेकिन टीना की वापसी ने सारे समीकरण बिगाड़ दिए। अब इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए बिग बॉस विनर गौहर खान शालीन के सपोर्ट में उतरी हैं। कुछ दिनों पहले शालीन पर जमकर बरसी थी गौहर, अब टीना पर भड़के हुए हैं और शालीन पर तरस खा रहे हैं।

पिछले हफ्ते सुम्बुल और टीना को सबसे कम वोट मिले थे, जिसके बाद सलमान खान ने शालीन को दोनों में से किसी एक को बचाने का विकल्प दिया था। शालीन के पास बजर बजाकर उन्हें बचाने का एक आखिरी मौका था, पुरस्कार राशि खो गई। टीना और सुम्बुल दोनों ने अपना सिर हिलाया और शालीन को बजर न बजाने का इशारा किया। शालीन ने किसी का बजर नहीं बजाया और 25 लाख बचा लिए। कम वोट मिलने की वजह से टीना को घर से बेघर होना पड़ा।

टीना का बदला रवैया

सलमान खान की तरह टीना दत्ता ने भी शालीन के फैसले की सराहना की थी। लेकिन बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं कह सकता। दोस्ती की परीक्षा ले रहे बिग बॉस ने एक बार फिर शालीन को प्राइज मनी गंवाकर टीना को घर में वापस बुलाने का मौका दिया। इस बार शालीन ने 3 सेकंड के भीतर बजर दबा दिया, लेकिन टीना के बदले हुए तेवर देखकर हैरान रह गए। टीना ने शालीन का शुक्रिया अदा करने के बजाय उस पर गुस्सा नहीं किया। यहां तक ​​कि टीना ने भी इशारा करने से साफ इनकार कर दिया, जबकि सौंदर्या और निमृत ने भी कहा कि टीना ने इशारा किया था।

गौहर का ट्वीट

बिग बॉस की विनर रहीं गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीकेंड का वार में हुई तमाम घटनाओं को लेकर एक मजेदार ट्वीट शेयर किया है। गौहर बिग बॉस की भी बहुत बड़ी फैन हैं और कभी भी एक भी एपिसोड मिस नहीं करती हैं। गौहर ने अपने ट्वीट में टीना के इशारे और शालीन के बजर न बजाने का जिक्र किया। कुछ दिनों पहले शालीन पर जमकर भड़कीं गौहर ने अपने बयान बदल दिए हैं। गौहर खान शालीन का सपोर्ट करती नजर आईं।

गौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या टीना ने सिर हिलाकर शालीन को बजर न दबाने का इशारा नहीं किया? या मैंने बहुत कुछ देखा है? क्या किसी के पास वह वीडियो क्लिप है? बेचारा शालीन फंस गया। यह बजर आइडिया काफी ट्रिकी था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button