Kusha Kapila: कुशा कपिला ने तलाक के बाद शेयर की पहली वीडियो , पोस्ट देख फैंस हुए खुश !

प्रसिद्ध यूट्यूबर और प्रभावशाली कुशा कपिला ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग हो गई हैं।

प्रसिद्ध यूट्यूबर और प्रभावशाली कुशा कपिला ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग हो गई हैं। दोनों ने तलाक ले लिया है। कुशा की इस पोस्ट के बाद मानो उनके फैंस के बीच खलबली मच गई। कुछ लोगों ने कुशा को हिम्मत दी तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया।

दीपिका पादुकोण के लिए पजेसिव हुई कुशा

इन सबके बीच कुछ दिनों के लिए कुशा ने खुद को सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर कर लिया। लेकिन अब तलाक के ऐलान के 9 दिन बाद कुशा फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के लिए पजेसिव नजर आ रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि कुशा दीपिका को लेकर पजेसिव क्यों हो रही हैं?

कुशा का पोस्ट देख फैंस हुए खुश

दरअसल, कुशा ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है वह एक प्रमोशनल पोस्ट है जिसमें वह दीपिका के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका किसी और से बात करते समय उसे अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए पजेसिव होती नजर आ रही हैं। कुशा को फिर से अपने पुराने अंदाज में देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। पोस्ट देखें।

https://www.instagram.com/reel/CuTlQUEB0QK/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

कुशा और जोरावर हुए अलग

26 जून को कुशा और जोरावर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि वे अब अलग हो रहे हैं। पोस्ट में लिखा था, ‘जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.. यह हमारे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था।

लेकिन हम जानते हैं कि जिंदगी के इस मोड़ पर ये फैसला लेना सही है। वह प्यार और जीवन जो हमने एक साथ साझा किया। वह हमारे लिए सब कुछ है। दुःख की बात यह है कि भावी जीवन में हम अपने लिए जो चाहते हैं, वह एक-दूसरे से मिल ही नहीं पाता। यह हमारे और हमारे परिवार के लिए बहुत कठिन समय रहा है। ऐसे में हमें अपने जीवन में आगे बढ़ने में काफी समय लगने वाला है। ,

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button