viral:आखिर क्यों इस शख्स ने उड़ती प्लेन के विंडो को पैरों से तोड़ने का किया प्रयास, देखे वायरल वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति प्लेन की विंडो को अपने पैरो से तोड़ने का प्रयास कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति प्लेन की विंडो को अपने पैरो से तोड़ने का प्रयास कर रहा है। वायरल वीडियो पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का है। फ्लाइट में ऐसी हरकत करने का वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गया है। आपको बता दे यह वीडियो पाकिस्तान आदमी का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में अजीब हरकत करता दिखा आदमी

वायरल हुए वीडियो में एक सफ़ेद बनियान पहने हुए शख्स दिख रहा जो कि विमान की खिड़की को लात मारते और सीटों पर घूंसा मारते हुए दिखाई देता है। एक अन्य वीडियो में वह विमान के फर्श पर मुंह के बल लेटे हुए दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में एक पायलट यात्री को शांत करने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है पर दूसरा आदमी अपनी हरकतों से बाज़ आने के बजाए गालियां देता हुआ दिखाई दे रहा है।

क्या था उसकी इन सब हरकत के पीछे का कारण

दरअसल यह पूरा मामला विंडो सीट को लेकर पैदा हुआ। यात्री ने फ्लाइट में विंडो सीट के भुगतान के बाद विंडो सीट नहीं मिलने की शिकायत थी जिसकी वजह से उसने यह हंगामा शुरू कर दिया। जब फ्लाइट दुबई में उतरी, तो एयरपोर्ट अधिकारियों ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। सोशल मीडिया पर आग की तरह फैले इस घटना के वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया। घटना से ज्यादातर लोग सहम गए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button