कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन पर दी अपनी प्रतिक्रिया, करण जौहर को बताया माफिया !

ब्रह्मास्त्र हाल ही में थिएटर में रिलीज हुई है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वैश्विक स्तर पर 350 करोड़ की कमाई की है।

ब्रह्मास्त्र हाल ही में थिएटर में रिलीज हुई है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वैश्विक स्तर पर 350 करोड़ की कमाई की है। बॉलीवुड हस्तियों सहित कई लोग इन रिपोर्टों पर संदेह जताते हैं। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “द कश्मीर फाइल्स को कम कमाई वाली फिल्म दुस्साहस, हिंदू नरसंहार (और) पर बनी फिल्म भी अपनी सफलता पर सवारी करने की कोशिश कर रही है। कश्मीर फाइल्स ₹10 करोड़ में बनी थी…”

कंगना ने ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया दिया जवाब

अभिनेत्री ने आगे कहा, “अब, माफिया मिनियन के अनुसार, करण जौहर की फिल्म ने द कश्मीर फाइल्स को बीट किया है … करण जौहर जी आप क्या चीज हो यार।” कंगना ने अपने नोट में हंसी का इमोजी जोड़ा। विवेक ने सोमवार को एक ट्वीट लिखा था, जिस पर कंगना ने प्रतिक्रिया दी, “हाहाहाहा। मुझे नहीं पता कि उन्होंने #TheKashmirFiles को कैसे हराया … लाठी, रॉड, हॉकी … या AK47 या पत्थरों से … या पेड पीआर और प्रभावशाली लोगों के साथ? बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से टक्कर दें। हमें अकेला छोड़ दो। मैं उस गूंगी दौड़ में नहीं हूं। धन्यवाद।

अभिनेत्री ने ब्रह्मास्त्र की तुलना की अन्य बॉलीवुड फिल्मों से

कंगना ने अन्य बॉलीवुड फिल्मों के साथ ब्रह्मास्त्र की तुलना की, अभिनेत्री ने लिखा, “महामारी के बाद का मॉडल, विशेष रूप से करण जौहर की फिल्मों के लिए आविष्कार किया गया… BTW (वैसे) ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (2018) ने दुनिया भर में लगभग 280 करोड़ की कमाई की और इसका बजट था वह भी लगभग ₹280 करोड़… लेकिन उन्होंने पीआर मशीनरी पर खर्च नहीं किया।”

ब्रह्मास्त्र, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। ब्रह्मास्त्र एक – शिव किरदार रणबीर जो कहानी का अनुसरण करता है, जो अपनी प्रेमिका ईशा आलिया के साथ यात्रा पर निकलता है। उनकी विशेष शक्तियों की उत्पत्ति और गुरुजी जिनका किरदार अमिताभ बच्चन के नेतृत्व में ब्राह्मण नामक एक गुप्त समुदाय से उनके संबंध का पता चलता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button