सरेंडर : ” साहब मुझे गोली मत मारो… मैं जीना चाहता हूँ “

व्यापारी से हुई पांच लाख की लूट के आरोपी ने आज खुद को आत्म समर्पण कर पुलिस से रहम की भीख मांगी, गले में तख्ती डाल पहुंचा थाने

बदायूं : अप्रैल में व्यापारी से हुई पांच लाख की लूट के आरोपी बदमाश ( Criminal ) ने आज खुद को आत्म समर्पण कर पुलिस से रहम की भीख मांगी है। गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचे आरोपी को देख सभी सन्न रह गए।

पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही थी

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव परमानन्दपुर में पांच अप्रैल को गल्ला व्यपारी से दिन दहाड़े पांच लाख की लूट हुई थी। इस लूट में शामिल बदमाश कमर पुत्र रफीक को बीती आठ मई को पुलिस ने मुठभेड के दौरान पकड़ा लिया था।

मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली भी लगी थी। मुठभेड के दौरान बदमाश फुरकान उर्फ सदुआ मौका पाकर भागने में सफल हो गया था। तभी से फैजगंज थाना पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही थी।

पुलिस के सामने रोया गिड़गिड़ाया

आपको बता दें कि एनकाउंटर के डर की वजह से आज बदमाश गले में तख्ती डाल कर थाने पहुंचा था। इतना ही नहीं उसने गल्ला व्यापारी से हुई लूट में शामिल होना भी कबूल किया है। बदमाश सदुआ संभल जिले के कन्हईया नगला थाना कुड़ फतेह गड़ का रहने वाला है। उसने कहा कि वह अब ऐसी गलती वह नहीं करेगा। पुलिस के सामने रोया गिड़गिड़ाया बोला साहब ‘मुझे गोली मत मारना मैं जीना चहाँता हूँ’।

बाइट : डॉक्टर ओपी सिंह, एसएसपी बदायूं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button