आखिर अपनी विनिंग पार्टी में किसको नहीं बुलाएंगे Munawar Faruqui !

आखिरकार बिग बॉस 17 को उसका विजेता मिल गया है। मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनके साथ मुकाबले में अभिषेक कुमार थे

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले खत्म हो गया है और इससे पहले विनर के नाम का खुलासा भी हो गया है।आखिरकार बिग बॉस 17 को उसका विजेता मिल गया है। मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनके साथ मुकाबले में अभिषेक कुमार थे, लेकिन कम वोटिंग के चलते वह फर्स्ट रनर अप बनकर रह गए,इस सीजन के टॉप पांच में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी ने जगह बनाई थी, लेकिन फिनाले में एक एक करके चार कंटेस्टेंट का पत्ता कट गया।

Ayesha Khan Reaction On If Munawar Faruqui Wins Bigg Boss 17 - मुनव्वर  फारूकी ने जीता बिग बॉस 17 तो टीवी तोड़ देंगी आयशा खान ? एक्ट्रेस ने  बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

टू टाइमिंग के अरूप पर भी गेम खेलना नहीं छोड़ा

मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के घर में काफी चर्चा में रहे, उनकी कई कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती और झगड़ा देखने को मिला। शो के अंदर मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही, उनपर टू टाइमिंग के अरूप भी लगे हालांकि उन्होंने अपने गेम को खेलना नहीं छोड़ा वहीं मुनव्वर फारुकी से जब पूछा गया कि विनर बनने पर अपनी विनिंग पार्टी में वे किसे इनवाइट नहीं करेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि अगर वो शो जीतते हैं तो आयशा खान को अपनी विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगे। लेकिन जब अंकिता से यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शो जीतने पर अगर वे पार्टी करती हैं तो विक्की को नहीं बुलाएंगी, आपको बतादे अंकिता बिग बॉस 17 की चौथी फाइनलिस्ट रहीं।

Munawar Faruqui Wins The Bigg Boss 17 | Munawar Faruqui ने जीता 'बिग बॉस  17' का खिताब

मुनव्वर की जीत को फैंस ने बताया बर्थडे गिफ्ट

बिग बॉस 17 में मुनव्वर और अभिषेक टॉप 2 में जगह बनाने में कामयाब रहे, जिसके बाद मुनव्वर ने अभिषेक को हराते हुए इस शो को अपने नाम किया। मुनव्वर फारूकी को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ 50 लाख का चैक और ह्यूंडै की एक क्रेटा कार मिली है। मुनव्वर फारूकी की जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर कॉमेडियन को बधाई देनी शुरू हो गई है। ट्विटर पर लगातार मुनव्वर का नाम ट्रैंड कर रहा है। इतना ही नहीं, फैंस मुनव्वर की जीत को उनका बर्थडे गिफ्ट बता रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button