मोहम्मद शमी की पत्नी ने शेयर की रोहित शर्मा की फोटो, हुई ट्रोल !

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। मोहम्मद शमी और हसीन की शादी 2014 में हुई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। मोहम्मद शमी और हसीन की शादी 2014 में हुई थी। चार साल साथ रहने के बाद 2018 में दोनों अलग हो गए। इस दौरान हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाए। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनका करियर खतरे में पड़ गया था। वह उदास था. लेकिन समय के साथ वह ठीक हो गए। हसीन ने एक बार फिर मोहम्मद शमी पर हमला बोला है। इसके लिए उन्होंने रोहित शर्मा की फोटो को आधार बनाया है। लेकिन इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर हसीन को ट्रोल किया जा रहा है।

जिसे हसीन ने पोस्ट किया

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके लिए उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा और उनकी बेटी इनवॉल्व की फोटो का इस्तेमाल किया है। इस पोस्ट के जरिए हसीन ने शमी पर निशाना साधा है. पोस्ट में उन्होंने लड़कियों के जीवन में पिता की भूमिका के बारे में बताया है। उन्होंने बेटी और पिता के बीच के प्यार भरे रिश्ते की तुलना की है। साथ ही कुछ पिताओं को नकारात्मक रूप से चित्रित किया गया है।

कैप्शन में क्या कहा गया है

वह कहती हैं कि ज्यादातर पिताओं को अपनी बेटी की नन्ही बांहों में शांति मिलती है। लेकिन कुछ बाप वेश्याओं की गोद में होते हैं. उन्होंने शमी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अल्लाह किसी भी लड़की को चरित्रहीन पिता न दे। मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि वह मेरी छोटी बच्ची को धैर्य दे।

यूजर्स ने हसीन को किया ट्रोल

हसीन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने अपने पति के बारे में निजी बयान देने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का दुरुपयोग करने के लिए उनकी आलोचना की है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “ड्रामा क्वीन। एक और शख्स ने रोहित शर्मा की फोटो के इस्तेमाल पर नाराजगी जताई है. एक अन्य नाराज उपयोगकर्ता ने कहा, “किसी को भी आपके जैसी मां नहीं मिलनी चाहिए,” जबकि एक अन्य ने कुछ पत्नियों पर अपने फायदे के लिए उनके बच्चों को उनके पिता से दूर ले जाने का आरोप लगाया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button