Cine Update: इस महीने Entertainment होगा कुछ इस तरह, ये बड़ी फ़िल्में हो रही रिलीज़ !

सिनेप्रेमियों के लिए नवंबर का महीना कुछ इस तरह मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है। पहले हफ्ते में कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज....

सिनेप्रेमियों के लिए नवंबर का महीना कुछ इस तरह मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है। पहले हफ्ते में कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं अब दूसरा हफ्ता भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए और मनोरंजक शो से भरा रहने वाला है। नवंबर का दूसरा सप्ताह भी मनोरंजन का एक पूरा पैकेज लेकर आने वाला है, जिसमें कॉमेडी से लेकर एक्शन तक सभी जॉनर के शो और फिल्में दिखाई जाने वाली हैं। तो आइए जानते हैं कि 7 से 13 नवंबर के बीच कौन सी वेब सीरीज या फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं।

Breathe Into the Shadows 2

डिजिटल ऑडियंस के बीच लोकप्रिय अभिनेता अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का दूसरा पार्ट भी धमाल मचाने को तैयार है. सीरीज का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। अब यह 9 नवंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रहा है।

Mukhbir

अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर ब्रीद-इनटू द शैडो: सीजन 2 इसी हफ्ते रिलीज हो गया है. यह ब्रीद सीरीज़ की तीसरी कड़ी है, लेकिन यह इनटू द शैडोज़ कहानी का दूसरा भाग है। Amazon Prime की यह सीरीज दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही है और इसके अगले सीजन का इंतजार है. सीरीज इस ओटीटी पर 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दो वेब सीरीज ZEE5 और Sony LIV पर रिलीज की जाएगी।

निर्देशक शिवम नायर की “मुखबीर- द स्टोरी ऑफ स्पाई” 1960 के दशक की भारत-चीन और पाकिस्तान की जासूसी दुनिया की कहानी Zee5 पर 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें प्रकाश राज और आदिल हुसैन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। जबकि उसी दिन कश्मीर की पृष्ठभूमि वाली थ्रिलर कहानी तनाव पर सोनी लिव पर रिलीज की जाएगी। सीरीज का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button