एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने बढ़ाया Social Media का पारा, Black Dress में दिया बोल्ड लुक !

साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली खूबसूरत होने के साथ-साथ फैशनेबल भी हैं और यह बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट से भी जाहिर होती है। एक्ट्रेस धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं।

साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली खूबसूरत होने के साथ-साथ फैशनेबल भी हैं और यह बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट से भी जाहिर होती है। एक्ट्रेस धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं। वह आए दिन अपना सिजलिंग लुक पेश कर लोगों का ध्यान खींचती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेटेस्ट वीडियो में निक्की तंबोली बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस वीडियो पर नजरें गड़ाए हुए हैं। डीप नेक आउटफिट में निक्की तंबोली अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। निक्की तंबोली ने अपने हॉट वीडियो से न केवल इंटरनेट का तापमान बढ़ाया, बल्कि उन्होंने खुद को लाखों में एक बताया है। ब्लैक कलर की इस यूनिक ड्रेस में निक्की तंबोली को देखने के बाद फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टेंटबॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस लुक के साथ निक्की तंबोली ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में कभी-कभी निक्की तंबोली अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं। तो कभी वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक Fans हुए दीवाने

निक्की तंबोली की इस परफेक्ट तस्वीर को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के इस सिजलिंग लुक से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। निक्की तंबोली की तस्वीरों पर कोई फैन हार्ट इमोजी शेयर कर रहा है तो कोई उनकी इस तस्वीर पर फायर इमोजी बना रहा है। एक यूजर ने निक्की की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- हॉट निक्की। एक अन्य यूजर ने लिखा- एलेक्सा प्ले हाय मेरा दिल निक्की तंबोली आप बहुत स्टनिंग लग रही हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपका पहनावा बहुत अच्छा है’। ऐसे कई कमेंट आ चुके हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button