Prakash Raj Supported Pathan Song Besharam Rang: ‘पठान’ गाने पर उठे विवाद के बीच दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरे प्रकाश राज !

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म 'बेशरम रंग' का पहला गाना रिलीज किया था

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म ‘बेशरम रंग’ का पहला गाना रिलीज किया था। रिलीज होने के बाद से ही ‘बेशरम रंग’ विवादों में है। गाने और स्टार्स को कई वजहों से ट्रोल किया जा रहा है। कुछ ने गाने को अश्लील बताया है तो कुछ ने गाने के आखिरी हिस्से में ‘केसरिया’ रंग के इस्तेमाल का विरोध भी किया है।

‘बेशरम रंग’ के पक्ष में आए प्रकाश राज

वहीं, अभिनेता प्रकाश राज ने ‘शेमलेस रंग’ में दीपिका के आउटफिट के रंग को लेकर गाने को ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘#बेशर्म धर्मांध..तो ठीक है जब भगवाधारी बलात्कारियों को माला पहनाते हैं..घृणास्पद भाषण देते हैं, दलाल विधायक, भगवाधारी स्वामीजी नाबालिगों का बलात्कार करते हैं लेकिन फिल्म में कोई ड्रेस नहीं है?? #सिर्फ पूछ रहे।

मप्र के गृह मंत्री ने भी बेशर्म रंग’ पर आपत्ति जताई

‘पठान’ के गाने पर मध्य प्रदेश के राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा, ‘एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम बेहद आपत्तिजनक है और गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है। गाने के सीन और कॉस्ट्यूम को बदल देना चाहिए, नहीं तो हमें मध्य प्रदेश में पहली स्क्रीनिंग पर फैसला लेना होगा।”

मंत्री ने अभिनेत्री पर ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह का समर्थन करने का भी आरोप लगाया। इतना ही नहीं, मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता गोविंद सिंह ने भी कहा, “गाने के दृश्य और वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक हैं। भारतीय संस्कृति में ऐसी चीजें स्वीकार्य नहीं हैं।”

जनवरी में रिलीज होगी पठान’

बता दें कि शाहरुख खान ‘पठान’ से चार साल के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button