Bigg Boss 16: अभिनेता शालिन भनोट ने Big Boss के लिए कही ये बड़ी बात, सुन कर रह जायेंगे हैरान !

अभिनेता शालिन भनोट ने इस सीजन में बिग बॉस में प्रवेश किया है और कहा जाता है कि वह इस सीजन के सबसे अधिक मांग वाले प्रतियोगियों में से एक हैं।

अभिनेता शालिन भनोट ने इस सीजन में बिग बॉस में प्रवेश किया है और कहा जाता है कि वह इस सीजन के सबसे अधिक मांग वाले प्रतियोगियों में से एक हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनसे पहले भी संपर्क किया गया था, लेकिन इस साल ही उन्होंने आखिरकार हामी भर दी और आगे बढ़ने का फैसला किया और राष्ट्रीय टेलीविजन पर अजनबियों से भरे घर में बंद हो गए।

Shaleen Bhanot Will Open Dance School- अभिनेता शालीन मध्य प्रदेश के इस शहर में खोलेंगे डांस स्कूल

मेरे लिए अभिनय करना मेरा जुनून है

इंस्पेक्टर अविनाश के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार अभिनेता कहते हैं, “मैं अचीवर्स के परिवार से आता हूं, और यही मेरा वंश है। मेरे दादा, मेरे पिता और यहां तक ​​कि मेरे भाई राहुल भी उद्योगों में इतने प्रसिद्ध हैं कि वे संबंधित हैं और वास्तव में, अपने तरीके से नेता हैं। मेरे लिए अभिनय करना मेरा जुनून और मेरा अभियान रहा है और इसलिए मैं चाहता हूं कि जब वे सड़क पर चलें, तो उनसे पूछा जाए ‘अरे तुम शालिन के पिता हो, भाई!

अब ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं शालीन भनोट | NewsTrack Hindi 1

अभिनेता ने कहा- मैंने वास्तव में बिग बॉस के लिए…

भीड़ से प्यार करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “मुझे एड्रेनालाईन की भीड़ के बाद से काफी समय हो गया है, इसलिए मुझे लगता है कि यह यही है। मैं ऑस्ट्रेलिया में था जब निर्माताओं ने मुझे फोन किया और मैं अब भी सोच रहा हूं कि क्या मैंने वास्तव में बिग बॉस के लिए हां कहा है।” अभिनेता की शो में केजीएफ-शैली की प्रविष्टि थी और उनके प्रवेश से पहले उनके सोशल मीडिया पर पूरी तरह से खाली होने को लेकर काफी सस्पेंस है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button