Bharat Jodo Yatra: मैसूर के सुत्तूर मैट पहुंचे राहुल गांधी !

केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद गांधी, जो 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचे, ने सदियों पुराने मैट का दौरा किया और राज्य की अपनी यात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पार्टी के जनसंपर्क अभियान भारत जोड़ी यात्रा के बैनर तले मैसूर के प्रसिद्ध तीर्थस्थल सुत्तूर मैट का दौरा किया।

केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद गांधी, जो 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचे, ने सदियों पुराने मैट का दौरा किया और राज्य की अपनी यात्रा के चौथे दिन श्री शिवरात्रि देशिकेंद्र स्वामीजी का आशीर्वाद लिया।

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया, ” राहुल गांधी ने मैसूर के सुत्तूर मठ का दौरा किया और शिवरात्रि देशिकेंद्र स्वामी जी का आशीर्वाद लिया।”

बारिश में भी नही रुके राहुल

राहुल गांधी वर्तमान में भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर की यात्रा, जिसमें 12 राज्यों को शामिल किया गया है। यात्रा 21 दिन के पूरे कर चुकी है, जो 30 सितंबर से उत्तर की ओर बढ़ने से पहले शुरू होगी। पदयात्रा प्रतिदिन 25 किमी की दूरी तय कर रही है। मैसूर में भारी बारिश के बीच रविवार को कांग्रेस सांसद ने एक जनसभा को संबोधित किया।

नदी की तरह वह रही है यात्रा

रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा, “यह यात्रा एक नदी की तरह है जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी। यह यात्रा गर्मी, तूफान, बारिश या ठंड के कारण नहीं रुकेगी। इस नदी में आपको कोई नफरत या हिंसा नहीं दिखाई देगी। यह नदी प्रेम और भाईचारे का प्रदर्शन करेगी।”

मुझे भारत को एकजुट करने से नही रोक सकता कोई

उन्होंने कहा, “हमें भारत को एकजुट करने से कोई नहीं रोक सकता। हमें भारत की आवाज उठाने से कोई नहीं रोक सकता। हम कन्याकुमारी से कश्मीर जाएंगे, भारत जोड़ो यात्रा को कोई नहीं रोक सकता।”

विशेष रूप से, श्री शिवरात्रि देशिकेंद्र स्वामी जी सुत्तूर मैट के 24 वें पोंटिफ हैं। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी राहुल गांधी के साथ सोमवार को मैट पर पहुंचे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button