Pornography Case: सुप्रीम कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अग्रिम जमानत दी, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे को भी मिली राहत !

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. राज कुंद्रा के साथ शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और उमेश कामत को भी सुप्रीम कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। राज कुंद्रा के साथ शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और उमेश कामत को भी सुप्रीम कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है। अश्लील सामग्री बनाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने के मामले में अग्रिम जमानत दे दी गई है। सुप्रीम कोर्ट की ओर से कहा गया है कि सभी आरोपी जांच में सहयोग करें और जरूरत पड़ने पर जांच में शामिल हों।

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से सुरक्षा की याचिका खारिज कर दी थी। अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई इस अग्रिम जमानत की शर्तें निचली अदालत तय करेगी।

एडल्ट फिल्म शूट करने का आरोप

बता दें कि पिछले महीने ही महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने अश्लीलता मामले में राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट में दावा किया गया था कि राज कुंद्रा ने मुंबई के आसपास स्थित फाइव स्टार होटलों में अश्लील फिल्में शूट कीं और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को बेच दिया।

राज कुंद्रा की जेल से दो महीने बाद हुई जमानत

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को पिछले साल जुलाई में मोबाइल एप्लीकेशन के लिए एडल्ट फिल्म बनाने और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। करीब दो महीने जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा को जमानत मिल गई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बिजनेसमैन हैं। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद भी शिल्पा हमेशा अपने पति राज के साथ खड़ी रहीं। हाल ही में शादी की सालगिरह मनाई और सोशल मीडिया पर पति की जमकर तारीफ की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button