Aamna Sharif की लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर पर लगाई आग, देखें तस्वीरें !

टीवी के धारावाहिक से बॉलीवुड में मूवीज तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस आमना शरीफ ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है...

एक्ट्रेस आमना शरीफ टीवी के धारावाहिक से लेकर बॉलीवुड में मूवीज तक का सफर तय कर चुकीं हैं उन्होंने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर जानी जाने वाली एक्ट्रेस आमना शऱीफ हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अभिनेत्री का नाम टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।
आमना शरीफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज को साझा किया है। तस्वीरों में उन्होंने पिंक कलर की बिकनी पहनी हुई हैं, उन्हें देख कर सोशल मीडिया पर लोग पागल हो रहे हैं।
अभिनेत्री ने अपनी शानदार ड्रेस के साथ बेहद ही कातिलाना पोज़ देती नजर आ रही हैं। उन्होंने बिकनी के साथ में आँखों पर काला चश्मा पहना हुआ है। जो उनके लुक्स पर चार चाँद लगा रहा हैं। उनकी ये तस्वीरें फैन्स की धड़कनें तेज करने के लिए काफी है।
टीवी अभिनेत्री आमना शरीफ की खूबसूरती का कोई जबाब नहीं हैं।  40 साल की ये अभिनेत्री अभी भी जवां और ग्लैमरस लगती हैं। वे अपनी अदाओं से नई उम्र की हीरोइन को टक्कर दे रही हैं।
भले ही पिछले काफी सालों से आमना शऱीफ ने बॉलीवुड और टीवी जगत से दूरी बनाकर रखी हैं मगर सोशल मीडिया पर वे अपने फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं।
बतादें की अभिनेत्री आमना शरीफ इन दिनों मालदीव (Maldives) में अपना वेकेशन मना रही हैं। वहां से ही अभिनेत्री लगातार अपनी शानदार तस्वीरें साझा कर रही हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button