साल के पहले दिन हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, गयी 6 लोगों की जान !

नए साल के पहले ही दिन बेहद चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना घटी है और यहां के नागरिक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

झारखंड के जमशेदपुर में एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है। नए साल के पहले ही दिन बेहद चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना घटी है और यहां के नागरिक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। अपनी थर्टीफर्स्ट पार्टी से घर आ रहे छह दोस्तों की एक भयानक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस इलाके के गोल चक्कर पर हुई।

2 killed, 55 injured after bus overturns in Maharashtra's Raigad district

दूर तक सुनाई दी हादसे की आवाज

पार्टी ख़त्म होने के बाद ये छह दोस्त आ रहे थे। उनकी कार बहुत तेजी से चल रही थी कार के नियंत्रण खो देने से कार डिवाइडर से जा टकराई। इसके बाद कार एक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार सभी छह युवकों की मौत हो गई। ये हादसा बेहद भयानक था, हादसा इतना भयानक था कि स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे की आवाज दूर तक सुनाई दी। इस आवाज से घर के लोग चौंक गए। आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले और आवाज की ओर दौड़े।

कार को हटाने के लिए क्रेन बुलाई गई

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये छह युवक कहां पार्टी करने गए थे? यह कहां से आएगा और कहां जाएगा? क्या उन्होंने सुबह भी शराब पी थी? पुलिस इसकी जांच करेगी। ये छह युवक किसी होटल में पार्टी में गए होंगे। प्रारंभिक अनुमान है कि वहां से आते समय यह हादसा हुआ। ये सभी छह आरआईटी थाना क्षेत्र के कुलपटंगा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। इस बीच, सूत्रों ने यह भी बताया कि कार को क्रेन की मदद से सड़क से हटाया गया।

दोनों की जान बच गयी

इस हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से एक का नाम रविशंकर है। रविशंकर के पिता सुनील झा ने मीडिया से बातचीत की। हादसे में छह बच्चों की मौत हो गई है। सुनील झा ने कहा कि मेरा बेटा घायल है। उन्होंने यह भी कहा कि सभी युवक बाबाब आश्रम में रह रहे थे। हादसे का शिकार हुई कार में आठ लोग सवार थे। उनमें से छह की मृत्यु हो चुकी है और दो जीवित हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button