श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पढ़े पूरी खबर !

श्री राम मंदिर समारोह का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित किया जाएगा। इस समारोह के लिए अयोध्या में जोरदार तैयारियां चल रही हैं।

श्री राम मंदिर समारोह का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित किया जाएगा। इस समारोह के लिए अयोध्या में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पहले अयोध्या रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के बाद अयोध्या में श्रीराम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी से हड़कंप मच गया है। धमकी भरे ईमेल में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश एटीएस प्रमुख अमिताभ यश को भी मार दिया जाएगा। धमकी देने वाला खुद को आईएसआई से जुड़ा होने का दावा कर रहा है। यह मेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी को भेजा गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Ram Mandir Bhoomi Pujan : New sunrise of faith in Ayodhya PM Modi will lay  the foundation stone of Ram Temple today - अयोध्या में आस्था का नया  सूर्योदय, आज रखी जाएगीकिसी के द्वारा भेजा गया ईमेल

यह मेल भारतीय किसान मंच और राष्ट्रीय गौ परिषद के कार्यकर्ता देवेन्द्र तिवारी का है। इस मेल में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। ईमेल भेजने वाले ने खुद को जुबैर हुसैन खान बताया। उसने दावा किया है कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है। इस संबंध में देवेन्द्र तिवारी ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर जानकारी दी है। इसमें कहा गया कि जुबैर खान नाम के शख्स ने श्रीराम मंदिर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ प्रमुख अमिताभ यश और मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने से की धमकी | Ram Mandir News in Hindi  Newstrack | Ram Mandir: अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, डायल

क्या कहते हैं देवेन्द्र तिवारी?

देवेन्द्र तिवारी का कहना है कि उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उसके बाद हमारी सुरक्षा को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया।’ इससे हम गौसेवा के नाम पर शहीद हो सकते हैं। इस बीच इस मामले की जांच लखनऊ एटीएस ने शुरू कर दी है। यह धमकी भरा मेल तब आया है जब 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राणप्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है। इससे उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने चुनौती खड़ी हो गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button