विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ को लोगों ने कहा ,अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस !

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।आज ये इंतजार खत्म हुआ और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की मूवी सैम बहादुर का अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। विक्की कौशल फिल्म सैम बहादुर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है।आज ये इंतजार खत्म हुआ और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

कटरीना कैफ ने Sam Bahadur में पति की एक्टिंग को बताया यादगार परफॉर्मेंस,  बोलीं- मैंने तुम्हें सैम बनते देखा है… | Jansatta

‘सैम बहादुर’ को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया

फिल्म को देखने के बाद लोग कहानी से लेकर एक्टिंग तक सबकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ लोगों को पसंद आ रही है और लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आइए विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया देखते हैं।

Vicky Kaushal Shines As Sam Manekshaw In 'Sam Bahadur' Teaser, Fans Compare  Him To Irrfan Khan

अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस

इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल की एक्टिंग से लोग काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं और लोगों का कहना है कि ये अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस है।

entertainment animal vs sam bahadur movie review live updates in hindi  public reaction vicky kaushal vs ranbir kapoor slt dvy | Animal vs Sam  Bahadur Review Live: एनिमल के एक्शन को देख

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से क्लैश

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। फातिमा सना शेख भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में हैं। वहीं, सान्या मल्होत्रा ने उनकी पत्नी का रोल किया है। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से क्लैश हुआ है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button