बेटे करण देओल की शादी में पहुंचे तारा सिंह, सनी देओल ने ‘मैं निकला गद्दी लेके’ पर किया डांस

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के लिए साल 2023 बेहद खास है। जून में उनके बेटे की शादी और उनकी 22 साल पुरानी फिल्म 'गदर' का सीक्वल अगस्त में आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के लिए साल 2023 बेहद खास है। जून में उनके बेटे की शादी और उनकी 22 साल पुरानी फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल अगस्त में आ रहा है। ऐसे में वह काफी उत्साहित हैं। शायद इसी वजह से वे बेटे करण देओल के संगीत समारोह में पिता नहीं बल्कि तारा सिंह बनकर पहुंचे थे. इतना ही नहीं उन्होंने ‘गदर’ गाने पर भी डांस किया और पूरी पार्टी में धमाल मचा दिया।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 2001 में आया था। उस वक्त उन्हें इतना पसंद किया गया था कि अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। जिसके लिए हर कोई उत्साहित है। वह सकीना और तारा सिंह से आगे की कहानी जानने के लिए बेताब है।

तारा सिंह के अवतार में नज़र आये सनी देओल

17 जून यानि की आज करण देओल -दृष्टि आचार्य हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे उससे पहले कल उनकी संगीत सेरेमनी हुई। इस सेरेमनी चाचा बॉबी देओल अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे। सनी देओल भी अपने तारा सिंह के अवतार में नजर आए । अभिनेता ने वही कुर्ता और सलवार पहन रखा था। तारा ने सिंह की भाँति उसके पाँव बाँध दिए। इसके साथ ही उन्होंने एक कोट और एक गमला भी ले रखा था। उन्हें देखकर सबकी निगाहें उन पर टिकी थीं।

बेटे की शादी में ‘गदर 2’ का प्रमोशन

जब मंच पर पहुचें सनी देओल। उन्होंने वही मंच पर मचाया धमाल ‘मैं निकला गद्दी लेके’ पर डांस किया। वहीं, पार्टी में मौजूद सभी फीमेल गेस्ट उनका साथ दे रही थीं। जिस एनर्जी से सनी अपने बेटे के संगीत में एनर्जेटिक परफॉर्मेंस दे रहे थे। यह देख सभी के चेहरे पर मुस्कान फैल रही थी। ये वीडियो भी जब इंटरनेट पर आया तो फैन्स ने खुशी जाहिर की। सभी ने उनकी एनर्जी की तारीफ की, कहा कि उनका नाम ही काफी है। हालांकि कुछ ने लिखा कि शादी में भी प्रमोशन चल रहा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button