Sadeep Sikand: गणपति बप्पा के दर्शन के लिए संदीप सिकंद के घर लगी सितारों की भीड़, सजधज कर किया बप्पा को विदा !

देशभर में गणेश चतुर्थी का जश्न जोर शोर से मनाया जा रहा है। इन दिनों देश में हर तरफ गणेश उत्सव की धूम है।

देशभर में गणेश चतुर्थी का जश्न जोर शोर से मनाया जा रहा है। इन दिनों देश में हर तरफ गणेश उत्सव की धूम है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां भी इस जश्न में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। कई सितारों ने भी अपने-अपने घरों में बप्पा की स्थापना भी की है।अभिनेता संदीप सिकंद ने भी अपने घर गणपति पूजा का आयोजन किया और इस खास मौके पर गणपति के दर्शन के लिए कई सितारे भी पहुंचे, जिनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

कई सितारे पहुंचे संदीप सिकंद के घर

अली गोनी-जैस्मिन भसीन (Ali Goni-Jasmin Bhasin) से लेकर शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) तक कई सितारे पहुंचे। और बप्पा के दर्शन किये और खूब जोर शोर से बप्पा को विदा किया जिनकी तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं। आप भी देखें संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन के लिए कौन-कौन पहुंचा।

 अली गोनी-जैस्मिन भसीनसंदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन के लिए जैस्मिन और अली साथ पहुंचे.

अली गोनी-जैस्मिन भसीन दोनों साथ संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे और दोनों ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नज़र आये।

 अली गोनीवहीं, बप्पा के दर्शन को पहुंचे अली भी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे. उन्होंने ब्लू कुर्ता-पजामा पहना था, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे.

वहीं अली गोनी भी बप्पा के दर्शन को पहुंचे और वो अली भी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे। उन्होंने ब्लू कुर्ता-पजामा पहना था, जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हैंडसम लग रहे थे।

 एजाज खान-पवित्रा पुनियाटीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए.

एजाज खान-पवित्रा पुनिया TV इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक है। एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए और दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे साथ ही उन्होंने एक साथ कई पोज़ भी दिए तरह तरह की फोटोज भी क्लिक कराई।

 अरिजीत तनेजाकुमकुम भाग्य फेम अरिजीत तनेजा भी संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन को पहुंचे. इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लैक डैनिम पहनी थी. अपने लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ कम्प्लीट किया.

कुमकुम भाग्य फेम अरिजीत तनेजा भी संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन को पहुंचे। इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लैक डैनिम पहनी थी। अपने लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ कम्प्लीट किया।

 शिरीन मिर्जाये हैं मोहब्बतें फेम शिरीन मिर्जा भी पति के साथ बप्पा के दर्शन के लिए संदीप सिकंद के घर पहुंचीं.

ये है मोहब्बतें की फेम शिरीन मिर्जा भी पति के साथ बप्पा के दर्शन के लिए संदीप सिकंद के घर पहुंचीं।

 अंजली आनंदकुल्फी कुमार बाजेवाला की लवलीन गिल यानी अंजली आनंद भी गणपति उत्सव में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने रेड कु्र्ता पहना था. उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा था.

आनंदकुल्फी कुमार बाजेवाला की लवलीन गिल यानी अंजली आनंद भी गणपति उत्सव में हुईं शामिल इस दौरान उन्होंने रेड कलर कु्र्ता पहना था। उन्होंने अपने लुक को बहुत सिंपल रखा था। जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थी।

 जैस्मिन भसीनइस दौरान जैस्मिन भसीन ने येलो कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

जैस्मिन भसीन इस दौरान Yellow Colour का लहंगा पहना था और खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 करण वी ग्रोवर-पॉपी जब्बलटीवी एक्टर करण वी ग्रोवर पत्नी पॉपी जब्बल के साथ संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे.

टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर पत्नी पॉपी जब्बल दोनों एक साथ संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे।

Pooja Gor was also present at the get together at Sandiip Sikcand's residene

प्रतिज्ञा फेम अभिनेत्री पूजा गौर भी संदीप सिकंद के घर पहुंची। Blue colour के सूट में पहन कर उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button