इटावा: तीन दिवसीय प्रदर्शनी का नगर मजिस्ट्रेट अरुण कुमार गौड ने फीता काटकर किया शुभारंभ !

इटावा तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन नुमाइश ग्राउंड मैं किया जा रहा है प्रदर्शनी में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जाएगा।

इटावा तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन नुमाइश ग्राउंड मैं किया जा रहा है प्रदर्शनी में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जाएगा। तथा लोगों को इन योजनाओं का लाभ लेने हेतु जागरूक किया जाएगा।

आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन कराया जाएगा

प्रदर्शनी में आम जनमानस के लिए केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा की गईं विभिन्न कल्याणकारी कार्य एवं संचालित योजनाओं , मुफ्त इलाज, युवाओ को नौकरी, मिशन रोजगार, सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास, महिला सशक्तिकरण, कृषि आदि से सम्बंधित आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन कराया जाएगा।

प्रदर्शनी के माध्यम से वर्तमान सरकार के बहुत सारे कीर्तिमान स्थापित हुए हैं वह जनता तक पहुंचाये जाएंगे उसकी थोड़ी-थोड़ी झलकियां इस प्रदर्शनी के माध्यम से आम नागरिकों के दिखाने के लिए यहां पर व्यवस्था की गई है ।प्रदर्शनी के उद्घाटन के अवसर पर जिला सूचना अधिकारी नीलम यादव,अशोक कुमार यतेंद्र पाल कार्यक्रम में मौजूद रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button