#’बिहार’: ‘कॉलगर्ल के पास मिला’ DSP का फोन, अधिकारियों की खुली पोल !

'बिहार' (Bihar) में 'वारदात की समस्या' (Crime Problem) बढ़ती ही जा रही है इस दौरान बिहार के 'मधेपुरा जिले' (Madhepura District) से बड़ी खबर सामने आई है।

‘बिहार’ (Bihar) में ‘वारदात की समस्या’ (Crime Problem) बढ़ती ही जा रही है इस दौरान बिहार के ‘मधेपुरा जिले’ (Madhepura District) से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि एक महिला (Woman) नेDeputy Superintendent of police’ (SP) पर ‘गंभीर आरोप’ (Serious Allegations) लगाए हैं। ऐसे में महिला का कहना है कि, डीएसपी लड़कियों की सप्लाई (DSP Girls Supply) करता था।

‘DSP ने की’ महिला की सप्लाई

बिहार में एक सनसनीखेज का मामला (Case of Sensation) सामने आया है। बता दें कि मधेपुरा के एसपी का मोबाइल एक कॉल गर्ल सप्लाई (call girl supplies) करने वाली महिला के पास से बरामद किया गया है। इस सिलसिले में DSP का मोबाइल पकड़े जाने के बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों (woman police officers) को लेकर कई खुलासे (Many Revelations) किये गए हैं।

इस सिलसिले में DSP का मोबाइल पकड़े जाने के बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों (woman police officers) को लेकर कई खुलासे (Many Revelations) किये गए हैं। आपको बता दें कि पूछताछ के दौरान महिला का वीडियो (Video of woman during interrogation)  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल होता हुआ दिख रहा है।

लड़कियां भेजने का काम शुरू

इस मामले में ‘डीआईजी ने अपने बयान’ (DIG’s statement) में कहा है कि, इस बारे में हमें अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं (No Information Received) है। महिला ने दावा किया है कि, इस बीच साहब ने एक लड़की को अपने आवास पर बुलाया था। इस सिलसिले में उन्होंने पैसे नहीं दिये थे। इसके बाद वह लड़की रखा मोबाइल लेकर चली आई थी।

कार्यवाही के दौरान (During the Proceedings) फोन सहरसा से बरामद किया गया है। महिला की पूछताछ में पूरा मामला सामने आया है, महिला ने कहा- वह लड़कियों को सप्लाई करती है। ऐसे में वह बड़े-बड़े अधिकारियों के यहां वह लड़कियां (Those girls at the officers) भेजती है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button