लखनऊ: पिकनिक स्पॉट रोड पर युवक को मारी गोली, लोहिया अस्पातल में भर्ती !

प्रदेश की राजधानी के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड पर सोमवार देर रात स्कूटी सवार शाहिद को बदमाशों ने गोली मार दी।

प्रदेश की राजधानी के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड पर सोमवार देर रात स्कूटी सवार शाहिद को बदमाशों ने गोली मार दी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उसको गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक रंजिश में गोली मारे जाने की आशंका है।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही पुलिस

प्रभारी निरीक्षक इंदिरानगर छत्रपाल सिंह के मुताबिक फर्नीचर दुकानदार शाहिद गाजीपुर के जुगौली में परिवार के साथ रहता है। वह दुकान के साथ एक निजी यूट्यूब चैनल के लिए रिपोर्टिंग का भी काम करता है। सोमवार देर रात किसी काम से चांदन गांव गया था। जहां से से वापस लौटते वक्त अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस टीम बदमाशों और घटना से जुड़े तथ्यों की खोजबीन के लिए खुर्रम नगर से लेकर चांदन गांव के बीच में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

बदमाशों ने शाहिद के सिर समेत चार जगह मारी गोली

प्रभारी निरीक्षक इंदिरा नगर छत्रपाल सिंह के मुताबिक बदमाशों ने शाहिद के चार गोलियां मारी है। शाहिद के एक गोली उसके सिर, दूसरी गर्दन और तीसरी और चौथी सीने में लगी है। मौके पर शाहिद की स्कूटी मिली है। घटना को देखकर साफ है कि बदमाशों ने मारने के इरादे ही उस पर गोलियां चलाई थी। जिससे साफ है किसी ने पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: कोहली के एक पोस्ट ने जीता, धोनी फैंस का दिल !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button