Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब को ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर दिल्ली में तलवार से हुआ हमला !

अपनी साथी श्रद्धा वाकर की हत्या और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही एक पुलिस वैन....

अपनी साथी श्रद्धा वाकर की हत्या और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार को दिल्ली के रोहिणी इलाके में तलवारों से लदे लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया। पुलिस ने वाहन पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिन्होंने हिंदू सेना नामक संगठन से होने का दावा किया था।

यह घटना तब हुई जब आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से जेल ले जाया जा रहा था। लोगों के समूह ने पुलिस वैन पर भी पथराव किया।

हमले के वक्त पुलिस वैन में आफताब के साथ एक सब इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मी मौजूद थे। हमले के बाद, एक पुलिस अधिकारी वाहन से बाहर आया और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए अपनी बंदूक लहराई।

वैन पर हमला करने वाले लोगों में से एक ने कहा, “उसने (आफताब) हमारी बहन को मार डाला और उसके 35 टुकड़े कर दिए। उसे (आफताब) दो मिनट के लिए बाहर निकालो, मैं उसे मार डालूंगा।”

हालांकि, हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने हमले से संगठन को अलग कर लिया। विष्णु शर्मा ने एबीपी लाइव को बताया, “श्रद्धा की हत्या ने हर नागरिक को गुस्से में डाल दिया है। हमलावरों से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।”

आफताब ने कथित तौर पर मई में श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। कई दिनों तक शहर भर में डंप करने से पहले उन्होंने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग एक महीने तक 300 लीटर के फ्रिज में टुकड़े रखे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button