# एक किस्सा : जब मंत्री गडगरी ने कहा था ‘ मर जाऊंगा पर कांग्रेस में नहीं जाऊंगा ‘ !

जीवन से जुड़े एक किस्से में बात करते हुए अपने राजनीतिक जीवन के बारे में बताया, कांग्रेस नेता ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए कहा था

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन बीजेपी के संसदीय बोर्ड से उनके निष्कासन के बाद से ही वो अपने बयान के जरिए नाराजगी का माहौल पैदा कर रहे हैं।

इस्तेमाल करके फेंकना ठीक नहीं

हाल ही में नितिन गडकरी का एक बयान फिर से चर्चा में आ गया है। हाल फ़िलहाल में उन्होंने कहा थे कि किसी को इस्तेमाल करके फेंकना ठीक नहीं। अगर आप एक बार किसी का हाथ पकड़ लेते हैं, फिर चाहे वह अच्छा दिन हो या बुरा दिन, उसे पकड़ कर रखें। तो वहीं अपने जीवन से जुड़े एक किस्से के बारे में बात करते हुए अपने राजनीतिक जीवन के बारे में बताया।

कुएं में कूदकर मर जाऊंगा, लेकिन मैं कांग्रेस में शामिल नहीं

गडकरी ने कहा, जब वह छात्र नेता थे, तब कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर ने उन्हें बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस में शामिल होने के लिए कहा था। गडकरी ने कहा कि मैंने श्रीकांत से कहा था कि मैं कुएं में कूदकर मर जाऊंगा, लेकिन मैं कांग्रेस में शामिल नहीं होऊंगा क्योंकि मुझे कांग्रेस पार्टी की विचारधारा पसंद नहीं है।

अच्छा दिन हो या बुरा दिन, उसका साथ पकड़ें रखो

आपको बता दें हाल ही में जब से उन्हें भाजपा के संसदीय बोर्ड से निष्कासित किया गया है। इस तरह के बयान गुस्से का माहौल पैदा कर रहे हैं। तो वहीं नितिन गडकरी का एक बयान एक बार फिर चर्चा में आ गया है। उन्होंने कहा कि किसी को इस्तेमाल करके फेंकना ठीक नहीं। एक बार जब आप किसी का हाथ पकड़ लेते हैं, चाहे वह अच्छा दिन हो या बुरा दिन, उसका साथ पकड़ें रखो।

उन्हें पद की कीमत चुकानी पड़ी

नितिन गडकरी को हाल ही में भाजपा संसदीय बोर्ड से निष्कासित किया गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी दावा किया है कि उनकी टिप्पणी ने उन्हें पद की कीमत चुकानी पड़ी। हालांकि इस पर बीजेपी और नितिन गडकरी की ओर से कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button