#बॉलीवुड नामा: अक्की के साथ परी इस कॉमेडी फिल्म में मचानें वाली हैं धमाल, जानिये नाम !

एक्टर अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहें हैं। बताया जा रहा है अक्षय इन दिनों लंदन में अपनी अनटाइटल्ड फिल्म (Untitled Film) की शूटिंग कर रहे हैं।

एक्टर अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहें हैं। बताया जा रहा है अक्षय इन दिनों लंदन में अपनी अनटाइटल्ड फिल्म (Untitled Film) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ हीरो (Real Life Hero) पर आधारित है। जो कोयल की खदान में फंसे लोगों को बचाता है।बता दें कि अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिका में नजर आनें वाली हैं।

इस बार अक्षय और परिणीति की जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड भी दिख रहें हैं। इससे पहले भी ये दोनों एक्टर साथ में फिल्म केसरी में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। फिलहाल ‘अनटाइटल्ड फिल्म’ को ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री (On Screen Chemistry) देखने के लिए फैन्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर आई नजर

आपको बता दें कि परणीति चोपड़ा को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2019 में आयी फिल्म ‘केसरी’ में देखा गया था। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में दोनों फिर एक खूबसूरत जोड़ी के साथ अपनी नई फिल्म में नजर आनें वालें हैं।

परणीति चोपड़ा ने एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम (Instagram) पर अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान तस्वीरें पोस्ट करते हुये नजर आयीं हैं। परिणीति ने अपने इस खूबसूरत पल को अपने फैंस के साथ शेयर किया है ऐसे में दोनों की क्यूट तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम वापस आ रहे हैं। इस बार केसरी की जोड़ी न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रही हैं। एक बार फिर वही मस्ती, गेम और पंजाबी गपशप’ आप सभी को देखनें को मिलेगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button