प्रशासन सख्त : माहौल बिगड़ते देख तैनात की गई आरएएफ व पीएसी !

अधिकारी ने कहा नगर निगम कर्मचारी व वयापारी की ओर से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू

भूतनाथ मार्किट में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम पर पटरी दुकानदारों ( track shoppers ) ने हमला कर दिया है। इस हमले में कर अधीक्षक व एक दुकानदार घायल हो गया। भूतनाथ पर हुई इस घटना से नगर निगम कर्मचारियों में रोष वयाप्त हुआ और पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया

लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना होने से नाराज नगर निगम कर्मचारियों ने थाना का घेराव शुरू कर दिया। जिसके बाद ही आनन फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खाना पूर्ति करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं तनाव पूर्ण माहौल को देखते हुए मौके पर PAC व RAF को तैनात कर दिया गया है।

बाइट : संजय गुप्ता, आदर्श वयापार मंडल अध्यक्ष

इस घटना पर एडिशनल डीसीपी प्राची सिंह का कहना है भूतनाथ मार्किट में नगर निगम की कार्रवाई पर हमला किया गया है। इस वारदात में बीच बचाब करने आये वयापारी को भी मारा पीटा गया है। उन्होंने कहा नगर निगम कर्मचारी व वयापारी की ओर से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बाइट : प्राची सिंह, ADCP, NORTH

भूतनाथ मार्किट की तस्वीर देखेंगे तो जो आपको पार्किंग दिख रही है इस पार्किंग पर पटरी दुकानदारों ने कब्जा कर रखा था। पार्किंग पर हुए कब्जे को हटाने के लिए कई बार कार्रवाई करने का प्रयास किया गया था लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। आप देखेंगे चौकी के ठीक बगल में एक दुकान है और दूसरी ट्रांसफार्मर पर भी कब्जा कर अतिक्रमण कर रखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button