Pakistani Actress ने किया ‘हुस्न है सुहाना’ पर धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल !

फवाद खान के साथ अपने सुपरहिट पाकिस्तानी सीरियल हमसफर और सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म रईस की वजह से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भारत में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं।

फवाद खान के साथ अपने सुपरहिट पाकिस्तानी सीरियल हमसफर और सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म रईस की वजह से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भारत में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। माहिरा हाल ही में मशहूर पाकिस्तानी सेलेब्रिटी पीआर फ्रीहा अल्ताफ के बेटे तुरहान जेम्स की शादी में इमान धरानी के साथ गई थीं और उनके डांस का वीडियो अब वायरल हो गया है।

वीडियो में, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, माहिरा खान को सुपरहिट बॉलीवुड डांस नंबर ‘हुस्न है सुहाना, इश्क है दीवाना’ पर डांस करते देखा जा सकता है। माहिरा ने गोल्डन लहंगा-चोली सेट पहना हुआ है और बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं। वीडियो को माहिरा के कई फैन क्लब ने शेयर किया है।

https://www.instagram.com/tv/Cno4jjeKHfH/?utm_source=ig_web_copy_link

माहिरा खान को हाल ही में सऊदी अरब में देखा गया था जहां वह रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल होने गई थीं। सऊदी अरब में माहिरा को ऋतिक रोशन के साथ बात करते हुए देखा गया था। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

माहिरा ने 2006 में एक वीजे के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2011 में ‘बोल’ के साथ बड़े पर्दे पर शुरुआत की। 23 नवंबर, 2020 को घोषित बीबीसी की 100 महिलाओं की सूची में भी उनका नाम था। उनकी नवीनतम रिलीज़ ‘द लीजेंड ऑफ़ मौला जट्ट’ एक बड़ी हिट है। इसमें फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button