क्या सूर्या-श्रेयस-तिलक की होगी टीम में वापसी! कौन छूटेगा?

सुपर फोर का एक और मैच शुक्रवार को होने जा रहा है. इस मैच में बांग्लादेश का मुकाबला भारत से होगा। ये दोनों टीमें कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने होंगी

एशिया कप 2023 के सुपर फोर का एक और मैच शुक्रवार को होने जा रहा है. इस मैच में बांग्लादेश का मुकाबला भारत से होगा। ये दोनों टीमें कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा। यह सुपर-फोर राउंड का आखिरी मैच है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम फाइनल में पहुंची। वहीं, बांग्लादेश टूर्नामेंट से हट गया। बांग्लादेश मौजूदा दौर में पिछले दो मैच हार गया है।

रोमांचक मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 41 रन से हराया, फाइनल में बनाई जगह - India beat Sri Lanka by 41 runs to enter final

खिताबी मुकाबले से पहले प्लेइंग इलेवन

दूसरी ओर, भारत लगातार तीसरी जीत दर्ज करना चाहेगा। भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से और श्रीलंका को 41 रनों से हराया। एशिया कप 2023 सुपर फोर का आज आखिरी मुकाबला है, टीम इंडिया फाइनल में पहुंच चुकी है, ऐसे में उसके लिए ये सिर्फ औपचारिक मुकाबला होगा। हालांकि, रोहित शर्मा खिताबी मुकाबले से पहले प्लेइंग इलेवन के साथ जरूर प्रयोग करना चाहेंगे।

Tilak Varma, Sanju Samson or Suryakumar Yadav? Ex-IND Selector Picks Replacement for Shreyas Iyer - News18

श्रेयस, सूर्यकुमार और तिलक वर्मा को अंतिम एकादश में जगह मिलने की उम्मीद

भारत बनाम पाकिस्तान दो दिन में ख़त्म हुआ और अगले दिन भारत बनाम श्रीलंका मैच खेला गया. उम्मीद है कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कुछ बदलाव कर सकते हैं। श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों को अंतिम एकादश में जगह मिलने की उम्मीद है। अय्यर और वर्मा ने नेट्स सत्र में काफी देर तक बल्लेबाजी की।

माना जा रहा है कि श्रेयस की फिटनेस टीम में वापसी के लिए काफी अच्छी है। हार्दिक पंड्या और जसप्रित बुमरा को उनके कार्यभार को बनाए रखने के लिए आराम दिए जाने की उम्मीद है। इस बीच ईशान किशन को भी शामिल किया जाना तय माना जा रहा है। अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर में से किसी एक को भी मैदान में लाया जा सकता है। बुमराह की जगह मोहम्मद शमी के खेलने की संभावना है।

एक नजर भारत की संभावित XI पर:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), तिलक वर्मा/हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल/शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button