अनुराग ठाकुर का दावा है की राजस्थान में बनेगा राम राज !

गांधी को खुश करने में संलग्न" होने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा की कॉंग्रेस्स और विपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए कई कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था और कहा था की एक चाय वाला देश चलाएगा ?

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होने की वजह से बीजेपी अब राजस्थान में अपना कब्ज़ा जमाना चाहती है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान की अशोक गेहलोत सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा की परोक्ष रूप से गांधी परिवार पर हमला करते हुए ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर “जीजाजी (रॉबर्ट वाड्रा) और राहुल गांधी को खुश करने में संलग्न” होने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा की कॉंग्रेस्स और विपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए कई कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था और कहा था की एक चाय वाला देश चलाएगा ?

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर किया पलटवार

अशोक गेहलोत सरकार पर कसा तंज

ठाकुर ने कहा, ”जब कांग्रेस सत्ता में थी तो उसने पूरा खजाना खाली कर दिया था लेकिन मोदी सरकार ने देशवासियों के लिए घर और थिंक टैंक बनाकर फिर से खजाना भर दिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर हमला किया और कहा कि सरकार बनने के बाद बीजेपी राज्य को भ्रष्टाचार से मुक्त कर “राम राज्य” स्थापित करेगी। ठाकुर भीलवाड़ा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे जब उन्होंने कहा, “हम ‘सबका साथ सबका विकास’ में विश्वास करते हैं।

Sports Minister Anurag Thakur will be present, program going on for a month  | खेल मंत्री अनुराग ठाकुर रहेंगे मौजूद, एक महीने से चल रहा कार्यक्रम -  Dainik Bhaskar

अनुराग ठाकुर ने बोलै राजस्थान की स्तिथि देखते हुए

राजस्थान में सरकार बनाने के बाद, हम राजस्थान को भ्रष्टाचार, महिलाओं के खिलाफ अपराध, पेपर लीक और जंगल राज से मुक्त करेंगे। हम ‘राम राज्य’ स्थापित करेंगे।उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस को सनातन धर्म पर शर्म आती है, वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं, वे हिंदुओं का अपमान करना चाहते हैं और वे संविधान को कुचलना चाहते हैं।” ठाकुर ने कहा, “हर दिन कांग्रेस और उनके समर्थक दलों के नेता कहते हैं कि वे सनातन धर्म को खत्म कर देंगे। उन्होंने अब पत्रकारों का भी बहिष्कार करना शुरू कर दिया है और शिकायतें दर्ज करना शुरू कर दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button