‘लखनऊ’: मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की हदें की पार, बच्ची ICU में है एडमिट !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) में 'वारदात की समस्या' (Crime Problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) में ‘वारदात की समस्या’ (Crime Problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी की राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही लखीमपुर खीरी में दो नाबालिक बहनों के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई थी।

‘8 साल’ की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म 

हाल ही में पीलीभीत (Pilibhit) में रेप के बाद लड़की को जिन्दा जला (Burn Girl Alive)  दिया गया था। इस सिलसिले में लखनऊ में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक लखनऊ में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप का ममाला (Rape Case) सामने आया है।

‘शर्मनाक घटना’ का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि लखनऊ में एक मासूम बच्ची के साथ वारदात में उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इस शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है। बच्ची के परिवारजनों ने थाने में शिकायत दर्ज (Complaint Filed) करवा दी है। पुलिस ने इस मामलें की जांच में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘पीड़ित बच्ची’ को ICU में कराया Admit

रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 साल की मासूम बच्ची (Minor Girl) के साथ एक युवक ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है बच्ची को ब्लीडिंग होने पर घरवालों ने डॉक्टर को दिखाया उसके बाद ही इस घटना की जानकारी मिली है।

 

‘बच्ची की हालत’ है बेहद गंभीर

परिवारजनों ने पीड़ित बच्ची को आईसीयू में एडमिट कराया है। डॉक्टर्स का कहना है कि, बच्ची की हालत बेहद गंभीर है, इलाज किया जा रहा है। Deputy Commissioner of Police (DCP) कासिम आब्दी (Qasim Abdi) के मुताबिक परिवार वालों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button