“एक्टिंग छोड़ने के बाद मेडिसिन में अपना करियर बनाएंगी” : साई पल्लवी 

अभिनेत्री साई पल्लवी जो अपनी आगामी तेलुगु फिल्म विराट पर्व के प्रचार में व्यस्त हैं, ने एक नए साक्षात्कार में अपनी शादी की योजना के बारे में बात की।

अभिनेत्री साई पल्लवी जो अपनी आगामी तेलुगु फिल्म विराट पर्व के प्रचार में व्यस्त हैं, ने एक नए साक्षात्कार में अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। साई ने कहा कि उसकी अभी ऐसी कोई योजना नहीं है। उसने यह भी कहा कि वह कुछ समय के लिए अकेले रहकर खुश थी, और आत्म-अन्वेषण की यात्रा पर थी।

मेरे पिता मेरे बारे में मज़ाक उड़ाते हैं

साई ने अपनी शादी की योजना के बारे में बताया, और अगर वह एक तेलुगु लड़के से शादी करेगी। उसने कहा,“मुझे घर पर तेलुगु बोलने की इतनी आदत हो गई है कि मेरे पिता मेरे बारे में मज़ाक उड़ाते हैं कि आखिरकार एक तेलुगु लड़के से शादी कर ली जाए। घर पर, हम बडागा बोलते हैं, लेकिन मैं अक्सर तेलुगु का उपयोग करती हूं।”

मैं अकेले रहकर खुश हूं

जब उनसे पूछा गया कि क्या जल्द ही शादी होने वाली है, तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह जल्द ही कभी भी होगा। अभी, मैं अकेले रहकर खुश हूं और मैं अपने बारे में और जानने की कोशिश कर रही हूं। मैं उस यात्रा पर हूं।”

मैं अभी दवा का पीछा नहीं कर रही हूँ

एमबीबीएस की डिग्री रखने वाली साई पल्लवी ने कहा कि एक्टिंग छोड़ने के बाद वह मेडिसिन में अपना करियर बनाएंगी। उसने कहा, “मैं अभी दवा का पीछा नहीं कर रही हूँ। मुझे शुरू में कार्डियोलॉजी में दिलचस्पी थी, लेकिन हाल ही में मुझे स्त्री रोग में अधिक दिलचस्पी है। मैंने देखा है कि बहुत सी युवतियां अभी भी अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से खुलकर बात करने में सक्षम नहीं हैं। उनके पास खुलने और साझा करने के लिए बहुत सारे आरक्षण हैं। मुझे लगता है कि एक डॉक्टर जो बहुत खुला और गैर-न्यायिक है, ऐसी महिलाओं को साझा करने के लिए और अधिक आरामदायक बना सकता है। मुझे लगता है कि मैं कुछ करने में सक्षम हो सकती हूं ”

विराट पर्व में, साईं पल्लवी वास्तविक जीवन की गायिका-कार्यकर्ता बेल्ली ललिता से प्रेरित भूमिका निभाएंगी, जिसे राणा दग्गुबाती के चरित्र से प्यार हो जाता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button