Kashmir Encounter Update: सेना ने कर्नल, मेजर, डीएसपी की हत्या करने वाले दो लश्कर आतंकियों को घेरा !

अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गए। उस घटना के आरोपी लश्कर के दो आतंकियों को सेना के जवानों ने घेर लिया।

अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गए। उस घटना के आरोपी लश्कर के दो आतंकियों को सेना के जवानों ने घेर लिया। इस बीच, कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, ‘जल्द न्याय मिलेगा।’ सेना की ओर से भी एक बयान में इस मुद्दे पर अपडेट दिया गया है।

Kashmir encounter News: Read Latest News and Live Updates on Kashmir  encounter, Photos, and Videos at DNAIndia

मेजर और एक डीएसपी भी शहीद

अनंतनाग के गडोले इलाके में यह आतंकवाद विरोधी अभियान मंगलवार से शुरू हुआ। उस ऑपरेशन के कमांडिंग ऑफिसर 12वीं सिख लाइट इन्फैंट्री के कर्नल मनप्रीत सिंह थे। उस अभियान में वे शहीद हो गये। मनप्रीत वर्तमान में राष्ट्रीय राइफल्स में कार्यरत थे। ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक मेजर और एक डीएसपी भी शहीद हो गए। भारतीय सेना के सूत्रों के मुताबिक, शहीद मेजर का नाम आशीष धनचक है. वहीं, मृत पुलिसकर्मी का नाम हुमायूं भट्ट है।

Jammu-Kashmir: Encounter Breaks Out Between Militants And Security Forces  In Srinagar's Nowhatta

आतंकी पिछले साल बना था लश्कर का कमांडर

सेना के अधिकारियों को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि रेजिस्टेंस फोर्स के आतंकवादी एक स्थानीय इलाके में छिपे हुए हैं। इस तरह अभियान चलाया गया। वहां ये दो सैन्य अधिकारी और एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गए। उस घटना में दोनों आरोपी लश्कर आतंकी वहां से भाग निकले थे। हालांकि, आज सुबह तक आतंकियों को सेना के जवानों ने घेर लिया था। उन दोनों आतंकियों में से एक उजैर खान है। यह आतंकी पिछले साल लश्कर का कमांडर बना था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button