पिंक मिनी ड्रेस में रोम में मस्ती कर रही Ananya Pandey, देखें खूबसूरत तस्वीरें !

अभिनेत्री अनन्या पांडे वर्तमान में रोम में अपना समय बिता रही हैं और वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को मोहित करने वाली तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं

अभिनेत्री अनन्या पांडे वर्तमान में रोम में अपना समय बिता रही हैं और वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को मोहित करने वाली तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं। रोम के लोकप्रिय स्थानों पर घूमते हुए फिल्म लाइगर की अभिनेत्री ने गुलाबी फूलों की पोशाक में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

Related Articles

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोम में अपने दिन की तस्वीरें साझा कीं। वह एक तस्वीर में विदेशी स्थान के चारों ओर एक तिपहिया साइकिल चला रही थी और दूसरी तस्वीर में कोलोसियम के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

अनन्या पांडे ने व्हाइट और पिंक स्ट्रैपी फ्लोरल मिनी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में एक वी नेकलाइन, मिड्रिफ के पास एक स्मोक्ड पैटर्न, एक टियर फ्लेयर्ड स्कर्ट और एक मिनी हेम लेंथ है। अनन्या पांडे की ड्रेस में सफेद बैकग्राउंड पर पिंक फ्लावर प्रिंट है। उन्होंने अपनी तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा कि, “अरे अब, अरे अब यह वही है जो #iykyk से बनते हैं।”

अनन्या ने अपने लुक के लिए एक नाजुक चेन, रंगीन चूड़ियों के ढेर और एक छोटा पर्स पहना था। उसने अपने बालों को खुला रखा और सूक्ष्म मस्कारा के साथ कम से कम मेकअप के साथ अच्छे दिखने का प्रयास किया हैं।

अगर काम की बात करे तो हाल ही में अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में दिखाई दी थीं। इसके बाद अब वे जल्द ही “खो गए हम कहां” में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। अनन्या इटली जाने से पहले आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग भी कर रही थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button