“टीवी कलाकारों का बॉलीवुड में कभी स्वागत नहीं हुआ” : उर्वशी ढोलकिया

अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को पिछले तीन दशक से अधिक समय हो गया है। वह एकता कपूर की 'कसौटी ज़िंदगी की' में अपने किरदार कोमोलिका के साथ एक घरेलू नाम बन गईं और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को पिछले तीन दशक से अधिक समय हो गया है। वह एकता कपूर की ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में अपने किरदार कोमोलिका के साथ एक घरेलू नाम बन गईं और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मैं असुविधा महसूस कर सकती हूं

उर्वशी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे स्क्रीन पर नकारात्मक किरदार निभाने से उनके व्यक्तित्व पर असर पड़ा। वह साझा करती है कि “कई बार ऐसा हुआ है जब लोग मेरे द्वारा अपने करियर में निभाई गई भूमिकाओं के कारण मुझसे भयभीत महसूस करते हैं। मैं असुविधा महसूस कर सकती हूं और मुझे उनके पास जाना होगा और उन्हें बताना होगा कि मैं काटती नहीं हूं! असल जिंदगी में भी मैं एक सामान्य इंसान हूं। मुझे लगता है कि यही वह व्यक्तित्व है जिसे मैं अब निभाने आई हूं” आगे उर्वशी ने ये भी कहा है, “अगर मैं कहूं तो टेलीविजन अभिनेताओं का वास्तव में बॉलीवुड में स्वागत नहीं किया गया है।” 

दर्शकों ने मुझ पर प्यार बरसाया है

‘नागिन 6’ की अभिनेत्री का मानना ​​​​है कि उन्हें नकारात्मक और ग्रे किरदार निभाने के लिए टाइपकास्ट किया गया है। हालांकि, उसे कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा, “मुझे नकारात्मक किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि लोगों को मुझे ऐसा करते हुए देखने में मजा आता है। पिछले कुछ वर्षों में मुझे कुछ अद्भुत समर्थन मिला है और दर्शकों ने मुझ पर प्यार बरसाया है। इसलिए, मैं ऐसा करना जारी रखूंगी”

लोग मेरे लिए कुछ अलग सोचें

वह आगे कहती हैं “एक अभिनेत्री के रूप में, मुझे तलाश करना अच्छा लगेगा। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि लोग मेरे लिए कुछ अलग सोचें। मैं उम्मीद कर रही हूं कि कोई व्यक्ति कभी न कभी लीक से हटकर सोचे और मुझे लोगों द्वारा देखे गए चरित्र से अलग चरित्र दे”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button