Shahnaz Gill: मीडिया की इस अफवाह पर क्यों भड़की शहनाज़ ? जानिए पूरी वजह…

शहनाज़ गिल जो अपने स्पष्टवादी और हर्षित करने वाले व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, एक कार्यक्रम में शिरकत करने गई अभिनेत्री पत्रकारों के एक सवाल पर भड़क गईं।

शहनाज़ गिल जो अपने स्पष्टवादी और हर्षित करने वाले व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, एक कार्यक्रम में शिरकत करने गई अभिनेत्री पत्रकारों के एक सवाल पर भड़क गईं। हाल ही में शहनाज को एयरपोर्ट पर फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” के को-स्टार राघव जुयाल के साथ देखा गया था। तभी से एक अफवाह फैल रही है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शहनाज़ ने मीडिया को कहा झूठा

शहनाज ने आज इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए और मीडिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “उन्हें समझ नहीं आता कि मीडिया हमेशा झूठ क्यों बोलती है।” आगे उन्होंने कहा कि “अगर कोई व्यक्ति किसी के पास खड़ा होता है तो मीडिया उस पर पूरी लिंक-अप स्टोरी बना लेता है।” अभिनेत्री ने आगे कुछ भी कहने से पहले नाराज होते हुए संवाददाताओं से कहा कि “वह हाइपर हो सकती है।”

मीडिया बकवास बात करती है

शहनाज ने एक फीमेल पत्रकार की तरफ इशारा करते हुए पूछा, “अगर आप किसी के पास में खड़ी हो जाये तो क्या इसका मतलब यह है कि आप उसके साथ रिलेशनशिप में हैं या आप उसे पसंद करती हैं? यह सच नहीं है, ठीक है ! मैं डेट नही कर रही हूं। मीडिया बकवास बात करती है। अब मुझे गुस्सा आ रहा है।”

 

मैं लोगों को अपनी फिल्म देखने के लिए इंतजार नही करा सकती

शहनाज़ ने पहले भी “कभी ईद कभी दिवाली” के शूट से बाहर निकलते वक्त आई इन अफवाहों पर इंस्टाग्राम कहानी के माध्यम से प्रतिक्रिया दी थी, उन्होंने लिखा, था “लोल, ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे लिए मनोरंजन का कारण बनी हुई हैं। मैं लोगों को अपनी फिल्म को देखते हुए देखने के लिए और इंतजार नही करा सकती।”

बतादें कि शहनाज़ एक पंजाबी अभिनेत्री हैं, और साथ ही वे एक अच्छी गायिका भी हैं, उन्होंने बिग बॉस – 13 से सफलता का एक नया मुकाम हासिल किया। उन्हें 2021 में एक पंजाबी फिल्म “हौसला रख ” में सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ में देखा गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button